पहाड़ में चुनावी रंजिश के चलते खौफनाक हत्याकांड, ग्राम प्रधान का भाई गिरफ्तार

नरेंद्रनगर में ग्राम प्रधान और उसके भाई पर हत्या का आरोप लगा है, पुलिस ने ग्राम प्रधान के भाई को गिरफ्तार किया है, ये है पूरा मामला..

Brother of village head arrested in murder case - murder case, Brother of village head arrested, crime news, narendranagar, tehri, टिहरी, नरेंद्रनगर, क्राइम न्यूज, पंचायत चुनाव, उत्तराखंड, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

टिहरी में चुनावी रंजिश खतरनाक मोड़ ले लेगी किसे पता था। चुनावी रंजिश को लेकर हुई कहासुनी में एक युवक की हत्या कर दी गई। हत्या के आरोप में पुलिस ने ग्राम प्रधान के भाई को गिरफ्तार किया है। घटना नरेंद्रनगर प्रखंड की है, जहां दोगी पट्टी में आने वाली बांस काटल ग्राम पंचायत में 31 साल के राकेश कैंतुरा की हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप ग्राम प्रधान और उसके भाई पर लगा है। पुलिस ने ग्राम प्रधान के भाई को गिरफ्तार कर लिया है, मामले में ग्राम प्रधान की भूमिका की भी जांच की जा रही है। पूरा मामला क्या है ये भी बताते हैं। हाल ही में हुए पंचायत चुनाव में बांस काटल गांव से लिखवार सिंह कैंतुरा ने जीत दर्ज कराई थी। उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी नरेंद्र सिंह कैंतुरा को 78 वोटों से हराया था। नए प्रधान लिखवार सिंह के भाई जयपाल का हरपाल सिंह कैंतुरा नाम के आदमी से विवाद चल रहा था, जो कि उनके विरोधी गुट का है। चुनावी रंजिश बढ़ती गई।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में पुलिसकर्मी के ही घर हुई लाखों की चोरी, नकदी-जेवर ले उड़े बदमाश
सोमवार रात प्रधान का भाई जयपाल अपने विरोधी हरपाल के घर पहुंचा, जहां दोनों के बीच कहासुनी हुई। आरोप है कि जयपाल ने हरपाल की पत्नी को अपशब्द कहे, हरपाल की पत्नी पूर्व ग्राम प्रधान रह चुकी है। कहासुनी के बाद जयपाल घर गया और चाकू लेकर आ गया। रात को उसने हरपाल को घर से बाहर बुलाया, हरपाल आया तो जयपाल ने उस पर चाकू से वार कर दिया। इसी बीच राकेश कैंतुरा बीच-बचाव करने आ गया, जयपाल ने उसके गले पर भी चाकू से वार कर दिया। देर रात हरपाल और राकेश को अस्पताल लाया गया, जहां राकेश कैंतुरा को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं हरपाल सिंह का एम्स में इलाज चल रहा है। मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने ग्राम प्रधान लिखवार सिंह के भाई जयपाल को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में लिखवार सिंह की भूमिका की भी जांच की जा रही है।


Uttarakhand News: Brother of village head arrested in murder case

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें