उत्तराखंड पिथौरागढ़Three murdered in pithoragarh

उत्तराखंड: तिहरे हत्याकांड से दहला पिथौरागढ़, हत्यारों के नेपाल भागने की आशंका

पिथौरागढ़ में तीन लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई। दो मृतकों की शिनाख्त हो गई है, लेकिन तीसरे की पहचान नहीं हो पाई है...

Pithoragarh: Three murdered in pithoragarh
Image: Three murdered in pithoragarh (Source: Social Media)

पिथौरागढ़: उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में तीन लोगों की बेहरमी से हत्या कर दी गई। हत्यारों ने मृतकों को मौत के घाट उतारने के साथ ही उनके शरीर के साथ ऐसी घिनौनी हरकत की, जिसे सुन आपका कलेजा कांप उठेगा। आरोपियों ने तीनों मृतकों के गुप्तांग धारदार हथियार से काट दिए। मरने वाले दो लोगों की शिनाख्त हो गई है, लेकिन एक मृतक अज्ञात है। उसके बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है। दिल दहला देने वाली ये घटना हुई मड़धूरा गांव में, जहां हरीश बोरा, काशी और एक अज्ञात युवक की बेहरमी से हत्या कर दी गई। मरने वाले तीनों लोग नेपाल के रहने वाले हैं। घटना के बाद से मृतक हरीश बोरा की पत्नी भी गायब है। पुलिस का मानना है कि हत्याकांड को अंजाम देने वाले लोग नेपाल के रहने वाले हो सकते हैं। तीन लोगों की हत्या करने के बाद आरोपी नेपाल भाग गए होंगे।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में दिवाली ठीक पहले खौफनाक ट्रिपल मर्डर, 3 लोगों की क्रूरता से हत्या
हरीश बोरा, काशी और मारा गया तीसरा युवक नेपाल का रहने वाला था। शुरुआती जानकारी के अनुसार तीनों लोगों की हत्या धारदार हथियार से की गई है। हत्यारों ने दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए तीनों के गुप्तांग काट दिए। हत्याकांड की सूचना मिलते ही पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। अल्मोड़ा से आई फोरेंसिक टीम ने फिंगर प्रिंट लिए हैं। पुलिस ने पंचनामा भर कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में इस वारदात में किसी नेपाली के शामिल होने का अनुमान है। मृतक हरीश बोरा की पत्नी का भी कोई सुराग नहीं लग रहा, वो लापता है। हत्यारों के वारदात को अंजाम देकर नेपाल भागने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस की जांच जारी है।