उत्तराखंड में 3 दर्दनाक हादसे, दिवाली पर घर जा रहे 4 लोगों की मौत..कई घायल

49 लोगों को भी दिवाली मनानी थी और वह इसके लिए अपने घर जा रहे थे लेकिन हादसे के शिकार हो गए।

three road incident in uttarakhand four died - uttarakhand news, latest uttarakhand news, pithoragarh road accident, vikasnagar road accident, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसों से लोग लगातार काल के गाल में समा रहे हैं। आज दीपावली का त्यौहार है लेकिन जरा उन लोगों के बारे में भी सोचिए जो घर नहीं पहुंचे। जी हां एक बार फिर से उत्तराखंड में दो दर्दनाक हादसे हुए और इन दर्दनाक हादसों में चार लोगों की मौत हो गई पुलिस टॉप पहला हादसा चकराता के लोखंडी कोटी मार्ग पर हुआ पुलिस टॉप बताया जा रहा है कि यहां एक बोलेरो अनियंत्रित होकर रोड पर पलट गई इस हादसे में बोलेरो में सवार करीब 8 लोग खाई में जा गिरे। बताया जा रहा है कि इस हादसे में एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि एक युवक ने अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया। 6 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं और इनमें से एक शख्स की हालत नाजुक बताई जा रही है। गंभीर रूप से घायल शख्स को विकास नगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाकी घायलों का इलाज चकराता में चल रहा है। इसके अलावा यह भी बताया जा रहा है कि इस हादसे में एक व्यक्ति लापता है इस हादसे में 24 साल के देवी सिंह जोशी की मौत हो गई जबकि 13 साल के यशपाल ने अस्पताल में दम तोड़ा। आगे दूसरे हादसे के बारे में भी जान लीजिए।

यह भी पढ़ें - पिंकी रावत हत्याकांड में बड़ी खबर..मोबाइल लूट के लिए हुई थी हत्या, 5 आरोपी गिरफ्तार
दूसरा हादसा पिथौरागढ़ घाट नेशनल हाईवे पर हुआ है बताया जा रहा है कि यहां एक डंपर 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। डंपर में सवार किशोर और चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। किशोर ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। तीसरा हादसा लोहाघाट क्षेत्र के बाराकोट में हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां जीप खाई में गिर गई जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई। हादसे में एक और शख्स घायल है। बताया जा रहा है कि शनिवार को देर शाम बाराकोट में रैघांव से पडासूसेरा जा रही एक जीप बेकाबू होकर करीब 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। आस-पास के गांव वालों ने दोनों लोगों को खाई से निकाला और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। इलाज के दौरान 61 साल के विशन सिंह ने दम तोड़ दिया ।


Uttarakhand News: three road incident in uttarakhand four died

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें