उत्तराखंड: दर्दनाक सड़क हादसे में SI माया बिष्ट की मौत, मां की राह देख रही थी मासूम बेटी

दर्दनाक हादसे के चार दिन बाद मृत्यु से SI माया बिष्ट के घर में कोहराम मचा हुआ है। आइए खबर विस्तार से जान लीजिए..

SI Maya Bisht died after fighting for 4 days - SI Maya Bisht, SI माया बिष्ट, पुलिस वाहन दुर्घटना, police vehicle accident nainital, एसआई माया बिष्ट, Nainital News, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड के लिए एक दुखद खबर है। आपको याद होगा कि बीते दिनों राज्यपाल की वीआईपी ड्यूटी से लौटने के दौरान एसआई माया बिष्ट गंभीर रूप से घायल हो गई थी। अब खबर है कि माया बिष्ट ने अस्पताल में आखिरी सांस ले ली है। माया की मौत के बाद उनके घर में मातम पसरा हुआ है परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है। आपको बता दें कि पिछले दिनों नैनीताल के एक स्कूल में राज्यपाल का कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम से ड्यूटी पर लौटने के दौरान थाना इंचार्ज का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। इस हादसे में वाहन चालक नंदन बिष्ट ने और एक सिपाही ने अस्पताल में दम तोड़ दिया था। इसी हादसे में एसआई माया बिष्ट की रीड की हड्डी टूट गई थी और उन्हें कई गंभीर चोटें आ गई थी। उन्हें भोटिया पड़ाव अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनके ब्रेन का सफल ऑपरेशन किया गया था। लेकिन उसके बाद माया की हालत बिगड़ गई। शनिवार को दिन में ही माया विश्व की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस दुखद खबर के बाद पुलिस महकमे में मातम पसरा हुआ है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: ITBP जवानों ने सूरज को मार डाला, अब सूरज के भाई ने भी कर दी खुदकुशी
आपको बता दें कि माया बिष्ट अपने पीछे भरा पूरा परिवार छोड़ गयीं हैं। उनकी मौत के बाद घर पर मातम पसरा हुआ है.. बीते 3 सालों से वह लाल कुआं कोतवाली में तैनात थी। माया बिष्ट की एक बच्ची है जो अपनी मां के घर पहुंचने का इंतजार कर रही थी। लालकुआं की रहने वाली माया बिष्ट के पति सुरेश बिष्ट ईएसआई हॉस्पिटल में नौकरी करते हैं। माया बिष्ट के निधन के बाद राजकीय सम्मान के साथ उनका चित्रशीला घाट में अंतिम संस्कार किया जाएगा, इसमें पुलिस महकमे के आला अफसर भी मौजूद रहेंगे।


Uttarakhand News: SI Maya Bisht died after fighting for 4 days

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें