देहरादून में दो रोडवेज बसों की भिड़ंत, हादसे में तीस यात्री घायल

मोहंड में छुटमलपुर डिपो की दो बसें आपस में भिड़ गईं, हादसे में 30 लोग घायल हुए हैं...

Thirty passengers injured due to collision between two bus - Road accident, mohand, Dehradun, roadways, Uttarakhand, देहरादून, मोहंड, डाटकाली मंदिर, उत्तराखंड, छुटमलपुर, रोडवेज, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

लगातार हो रहे सड़क हादसे उत्तराखंड के लिए नासूर बन गए हैं, दुर्घटनाओं का सिलसिला थम नहीं रहा। ताजा मामला देहरादून का है, जहां मोहंड में दो बसों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। जबर्दस्त भिड़ंत के बाद एक बस बेकाबू होकर खाई में पलट गई। हादसे में 30 यात्री घायल हुए हैं। दो घायलों को दून अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि अन्य घायलों का सहारनपुर में इलाज चल रहा है। हादसे का शिकार होने वाली दोनों बसें उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की हैं। उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की छुटमलपुर डिपो की बस देहरादून से सहारनपुर जा रही थी, जैसे ही बस मां डाटकाली मंदिर से आगे मोहंड पहुंची, तभी सामने से आ रही बस ने दूसरी बस को टक्कर मार दी। दोनों बसें छुटपलपुर डिपो की हैं।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए बीजेपी ने घोषित किए 4 प्रत्याशियों के नाम
जबर्दस्त भिड़ंत के बाद दून की तरफ जा रही बस सड़क किनारे खाई में पलट गई। मौके पर यात्रियों की चीख-पुकार मच गई। हादसे की दिल दहला देने वाली तस्वीरें सामने आई हैं। दोनों बसें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई हैं, पर शुक्र है कि हादसे में किसी की जान नहीं गई। हादसे के बाद रोड पर लंबा जाम लग गया। सड़क के दोनों तरफ गाड़ियां फंसी रहीं, बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह बस को सड़क से हटाकर जाम खुलवाया। हादसे में दोनों बसों में सवार 30 यात्री घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। कुछ लोगों को दून के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है, जबकि कुछ का सहारनपुर में इलाज चल रहा है। परिवहन अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं।


Uttarakhand News: Thirty passengers injured due to collision between two bus

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें