उत्तराखंड में महिला SI पर मारपीट का आरोप, महिला को कोतवाली में बंद कर के बेल्ट से पीटा

पिथौरागढ़ की महिला एसआई पर एक महिला को बेल्ट से पीटने का आरोप लगा है, जानिए पूरा मामला...

Now woman accused of brutally assaulting pithoragarh police - pithoragarh police, pithoragarh, Uttarakhand police, crime news, पिथौरागढ़, क्राइम न्यूज, उत्तराखंड पुलिस, कुमाऊं लेटेस्ट न्यूज, उत्तराखंड, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड पुलिस लगातार गलत वजहों से चर्चा में है। मुनस्यारी में कुछ दिन पहले थानाध्यक्ष की दबंगई का मामला सामने आया था, और अब पिथौरागढ़ में महिला सब इंस्पेक्टर पर मारपीट के आरोप लगे हैं। क्षेत्र की एक महिला ने सब इंस्पेक्टर पर कोतवाली में बंद कर के बेल्ट से पीटने का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला के शरीर पर गहरे जख्म हैं। पीड़ित ने इस संबंध में एसपी को शिकायती पत्र दिया है, पत्र के साथ महिला की मेडिकल रिपोर्ट भी अटैच्ड है। पत्र मंg क्या लिखा है, ये भी बताते हैं। महिला ने बताया कि उसका अपने मकान मालिक समेत कुछ लोगों से विवाद चल रहा है। इन लोगों ने उसके खिलाफ कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड पंचायत चुनाव: आज मतगणना का दिन, 35600 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला आज
दो दिन पहले एक महिला एसआई और पुरुष कांस्टेबल उसे बुलाकर कोतवाली ले गए। जिसके बाद उसे एक कमरे में बंद कर बेरहमी से पीटा गया। वो रोती-गिड़गिड़ाती रही, पर पुलिसकर्मियों का दिल नहीं पसीजा। आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने उसे बेल्ट से पीटा, जिस वजह से उसके शरीर पर नीले निशान पड़ गए। पीड़ित ने ये भी बताया कि पीटने के बाद आरोपी पुलिसकर्मियों ने उससे जबरन गलत बयान लिखवाया। पीड़ित महिला ने पुलिसकर्मियों से अपनी जान को खतरा बताया है। उसने इस संबंध में एसपी के साथ-साथ एडीएम को शिकायती पत्र देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। वहीं एसपी रामचंद्र राजगुरु ने कहा कि शिकायत मिलने पर संबंधित महिला एसआई से पूछताछ की गई है। मामले की जांच पुलिस क्षेत्राधिकारी आरएस रौतेला कर रहे हैं, अगर महिला एसआई दोषी पाई गई तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


Uttarakhand News: Now woman accused of brutally assaulting pithoragarh police

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें