उत्तराखंड नैनीतालThree people died after a pickup fell in the ditch

उत्तराखंड में भीषण सड़क हादसा, खाई में गिरी गाड़ी.. दो बच्चों और एक महिला की मौत

भीमताल में रामलीला देखने जा रहे ग्रामीणों से भरी पिकअप गहरी खाई में जा गिरी, हादसे में 12 साल के दो बच्चों और एक महिला की मौत हो गई...

pickup fell in the ditch: Three people died after a pickup fell in the ditch
Image: Three people died after a pickup fell in the ditch (Source: Social Media)

नैनीताल: उत्तराखंड में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में एक महिला और 12 साल के दो बच्चों समेत तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा भीमताल ब्लॉक में हुआ, जहां सवारियों से भरी पिकअप गहरी खाई में जा गिरी। पिकअप मे सवार सभी लोग रामलीला देखने जा रहे थे, पर किसे पता था कि रास्ते में अनहोनी हो जाएगी। पनियामेहता गांव से रौशिला की तरफ जा रही पिकअप अचानक खाई में समा गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 से ज्यादा लोग घायल हैं। घायलों को हल्द्वानी के बेस हॉस्पिटल और एसचीएच में भर्ती कराया गया है। पिकअप में सवार लोग पनियामेहता गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। गाड़ी में 24 से ज्यादा लोग सवार थे जो कि रामलीला देखने के लिए रौशिला की तरफ जा रहे थे। गाड़ी में सवार लोगों में 6 से ज्यादा बच्चे भी शामिल थे।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: केदारनाथ मार्ग पर दर्दनाक हादसा, 8 लोगों की मौत..दो लापता
चश्मदीदों ने बताया कि रौशिला से पहले हैड़ाखान रोड पर चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए थे, जिसके बाद पिकअप बेकाबू होकर खाई में जा गिरी। हादसे में 12 साल का दीपक कुमार पिकअप के नीचे दब गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 55 साल की खष्टी देवी और 12 साल के प्रकाश आर्य ने भी अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। दस लोग गंभीर रूप से घायल हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिकअप वाहन में कई बच्चे सवार थे जिनकी उम्र दस से 17 साल के बीच थी। हादसे में मारे गए दोनों बच्चे दीपक और प्रकाश चचेरे भाई थे। अचानक हुए इस हादसे से लोग सदमे में हैं, गांव में मातम पसरा है। हादसे में मारे गए बच्चों के परिजन बिलख रहे हैं। वहीं हादसे की सूचना मिलने पर स्थानीय जनप्रतिनिधि और अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे और घायलों का हालचाल जाना।