देहरादून में दर्दनाक बाइक हादसा, करवा चौथ के दिन उजड़ा सुहाग..घर में पसरा मातम

बताया जा रहा है कि 2 साल पहले ही संजीव की शादी हुई थी। हादसे के बाद से पूरे परिवार में मातम पसरा हुआ है।

road accidentin dehradun one died - लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, उत्तराखंड न्यूज, देहरादून बाइक हादसा, देहरादून संजीव रोड एक्सीडेंट,Latest Uttarakhand News, Uttarakhand News, Dehradun Bike Accident, Dehradun Sanjeev Road Accident, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में सड़क हादसे लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इस बीच देहरादून में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ और करवा चौथ पर एक पत्नी ने अपने पति को खो दिया। बताया जा रहा है कि चकराता रोड पर यमुना कॉलोनी तिराहे के पास आधी रात को एक बाइक सवार इंजीनियर की सड़क हादसे में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि 2 साल पहले ही उनकी शादी हुई थी। हादसे के बाद से पूरे परिवार में मातम पसरा हुआ है। पत्नी का रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस का कहना है कि बिंदाल के रहने वाले संजीव रात को 12:30 बजे के करीब बाइक से चकराता रोड की तरफ गुजर रहे थे। इस बीच जब बाइक यमुना कॉलोनी तिराहे के पास पहुंची तो डिवाइडर से टकरा गई। इसके बाद बाइक अनियंत्रित हो गई और सड़क पर बुरी तरह से रपट गई। हालांकि संजीव ने हेलमेट पहना हुआ था लेकिन हेलमेट उछलकर दूर जा गिरा और संजीव का सर बुरे तरीके से फट गया। हालांकि परिजनों का यह भी कहना है कि संजीव को पीछे से किसी दूसरे वाहन ने टक्कर मारी है।

यह भी पढ़ें - खुशखबरी: उत्तराखंड में 70 हजार युवाओं को मिलेगा रोजगार, बड़ी कंपनियां आ रही हैं
फिलहाल पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है कैंट थाना इंचार्ज ने मीडिया से बताया कि यह हादसा रात के 12:45 पर हुआ संजीव प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में नेटवर्क इंजीनियर थे परिजनों का कहना है कि बुधवार और गुरुवार की रात संजीव बुलेट से बाइक पर ड्यूटी करके लौट रहे थे पुलिस परिवार उनका इंतजार कर रहा था कि तभी पुलिस का फोन आया और संजीव को दून अस्पताल में भर्ती कराया गया हालत बिगड़ने पर संजीव को अस्पताल के लिए रेफर किया गया लेकिन वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। लेकिन अभी यह हादसा सवालों के घेरे में है दरअसल संजीव ने हेलमेट पहना हुआ था फिर सिर कैसे फटा? काफी दूर तक बाइक हटने के साथ ही खून और मांस के टुकड़े भी मिले हैं। पुलिस को अंदाजा है या तो बाइक स्पीड में थी या फिर किसी वाहन ने जबरदस्त टक्कर मारी है।


Uttarakhand News: road accidentin dehradun one died

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें