उत्तराखंड में दर्दनाक सड़क हादसा..एक बालिका की मौत, कई महिलाएं घायल

एक बार फिर से उत्तराखंड में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। इस हादसे में ऑएक बालिका की मौत की खबर है जबकि कई महिलाओं के घायल होने की खबर है।

max fallen in road in tehri rishikesh road - उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, ऋषिकेश टिहरी सड़क हादसा, सड़क हादसा ऋषिकेश,Uttarakhand news, latest Uttarakhand news, Rishikesh Tehri road accident, road accident Rishikesh, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं और इस बार एक बार फिर से एक सड़क हादसे की खबर है। यह दर्दनाक सड़क हादसा चंबा ऋषिकेश राजमार्ग पर थान गांव के पास हुआ बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि यहां एक मैक्स वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में वाहन सवार एक बालिका की मौत हो गई है। इसके अलावा यह बताया जा रहा है कि इस हादसे में 10 लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि यह हादसा दोपहर में करीब 1:00 बजे हुआ है। चंबा ऋषिकेश राजमार्ग पर थान गांव के पास हादसा हुआ है। कहा जा रहा है कि चंबा से ऋषिकेश एक वाहन जा रहा था जो कि अचानक अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे पलट गया। हादसे में कविता बिष्ट, महिपाल सिंह, दरबा देवी, मनीषा, गणेश सिंह, कुंवर सिंह राणा, उजला देवी, चंद्रभागा देवी, भगवानी देवी, रजनी देवी और प्रियंका देवी घायल हुए हैं। बताया गया है कि चंबा से 2 किलोमीटर आगे खान गांव के पास मैक्स सड़क पर पलट गई और दुर्घटनाग्रस्त हो गई। वाहन में सवार सभी लोग लंबा गांव से ऋषिकेश के गुमानीवाला जा रहे थे।
यह भी पढ़ें - देशभर में बीरोंखाल की बहादुर बेटी राखी की चर्चा, गढ़वाल सांसद ने भी किया सलाम


Uttarakhand News: max fallen in road in tehri rishikesh road

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें