देवभूमि की बहू बनेगी साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस, पहाड़ी रीति-रिवाज से होगी शादी..देखिए तस्वीरें

इंडियन क्रिकेटर मनीष पांडेय और एक्ट्रेस आश्रिता की शादी कुमांऊनी रीति-रिवाज से होगी, जानिए विवाह समारोह की खास बातें..देखिए तस्वीरें

Cricketer manish pandey will marry south actress ashrita shetty - Cricketer manish pandey, Indian cricket team, actress ashrita shetty, nainital, Uttarakhand, क्रिकेटर मनीष पांडेय,  आश्रिता शेट्टी,  उत्तराखंड, नैनीताल, स्पोर्ट्स न्यूज, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी जल्द ही उत्तराखंड की बहू बनने वाली वाली हैं। उत्तराखंड मूल के क्रिकेटर मनीष पांडे और आश्रिता की शादी की डेट फिक्स हो गई है। दोनों की शादी मुंबई में होगी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मनीष पांडेय 2 दिसंबर को आश्रिता संग सात फेरे लेंगे। शादी की सभी रस्में मुंबई में निभाई जाएंगी। शादी कुमाऊंनी और दक्षिण भारतीय रीति रिवाज से होगी। क्रिकेटर मनीष पांडेय टीम इंडिया का हिस्सा रहे हैं। वो वेस्टइंडीज दौरे पर गई भारतीय टीम के सदस्य थे। यही नहीं आईपीएल में सबसे पहले शतक ठोकने वाले मनीष भारतीय दौरे पर आई दक्षिण अफ्रीकी टीम के साथ हुए टी-20 मैचों की सीरीज में भी इंडियन टीम का हिस्सा रह चुके हैं। आगे देखिए तस्वीरें

1/5 काफी वक्त से थी चर्चाएं
Cricketer manish pandey will marry south actress ashrita shetty

इस वक्त मनीष विजय हजारे ट्रॉफी में कर्नाटक टीम की कप्तानी कर रहे हैं। मनीष पांडे 30 साल के हैं, जबकि उनकी होने वाली दुल्हन आश्रिता 26 साल की हैं।

2/5 गांव में जश्न का माहौल
Cricketer manish pandey will marry south actress ashrita shetty

दोनों की शादी को लेकर मनीष के पैतृक गांव में भी जश्न का माहौल है, हालांकि लोगों का कहना है कि अगर ये हाईप्रोफाइल शादी उत्तराखंड में होती तो उनकी खुशी दोगुनी हो जाती। मनीष मूल रूप से नैनीताल के रहने वाले हैं।

3/5 चाचा ने बताई खास बात
Cricketer manish pandey will marry south actress ashrita shetty

मनीष का जन्म रानीखेत में हुआ था। मनीष के चाचा माधवानंद पांडे ने कहा कि गांव के बुजुर्गों को अभी उनकी शादी के बारे में पता नहीं है, ग्रामीणों को पता है और वो बेहद खुश हैं।

4/5 गांववालों को ये उम्मीद
Cricketer manish pandey will marry south actress ashrita shetty

ग्रामीणों ने उम्मीद जताई की अगली बार मनीष और उनके परिजन गांव आएंगे तो ग्रामीणों के साथ शादी का जश्न मनाएंगे। ये तो हुई मनीष की बात अब आश्रिता के बारे में जान लेते हैं।

5/5 साउथ की एक्ट्रेस हैं आश्रिता
Cricketer manish pandey will marry south actress ashrita shetty

एक्ट्रेस आश्रिता साउथ की पांच से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं, वो दक्षिण भारतीय सिने जगत का बड़ा चेहरा हैं। 2 दिसंबर को आश्रिता मनीष पांडेय संग विवाह बंधन में बंध जाएंगी।


Uttarakhand News: Cricketer manish pandey will marry south actress ashrita shetty

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें