बड़ी खबर: देहरादून के गुच्चू पानी में बहे दो लड़के, एक की लाश बरामद..दूसरे की तलाश जारी

हमारी अपील है कि ऐसे पर्यटक स्थलों में जाएं लेकिन सावधानी भी जरूर बरतें। इस वक्त देहरादून के गुच्चू पानी से बड़ी खबर आ रही है।

DEHRADUN GUCCHU PANI YOUTH DROWND - उत्तराखंड न्यूज, देहरादून गुच्चू पानी, गुच्चू पानी में बहे लड़के, देहरादून गुच्चू पानी न्यूज, Uttarakhand News, Dehradun Gucchu Pani, Boys flowing in Gucchu Pani, Dehradun Gucchu Pani News, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

पर्यटक स्थलों में जाएं लेकिन वहां सावधानी जरूर बरतें। देहरादून में सहस्त्रधारा, गुच्चू पानी, लच्छीवाला जैसे पर्यटक स्थल हैं, जहां हर दिन हजारों की संख्या में सैलानी जाते हैं। इस दौरान सावधानी बरतना भी बेहद जरूरी है। सावधानी हटी और दुर्घटना घटी...ऐसा ही एक हादसा देहरादून के गुच्चू पानी में हुआ है। खबर है कि देहरादून के गुच्चुपानी पर्यटक स्थल में नहाते हुए दो लड़के बह गए। ये घटना आज की ही है। दोनों में से एक का शव पुलिस ने बरामद कर लिया। इसके अलावा दूसरे की तलाश जारी है। आपदा कंट्रोल देहरादून के द्वारा ये जानकारी दी गई है कि एसडीआरएफ की टीम लापता लड़के को ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन चला रही है। खबर है कि दोनों ही लड़के चन्द्रोटी पुल के नीचे नदी में नहा रहे थे और इसी दौरान तेज बहाव की चपेट में आ गए। लापता लड़के का नाम सचिन पुंडीर बताया जा रहा है।


Uttarakhand News: DEHRADUN GUCCHU PANI YOUTH DROWND

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें