देहरादून के अमीर लोगों के लिए खतरा, यूपी के बदमाशों के निशाने पर हैं आप

यूपी पुलिस की गोली से बचने के लिए यूपी के बदमाश उत्तराखंड में शरण ले रहे हैं, प्रदेश के लिए ये अच्छा संकेत नहीं है...

Dehradun rich on target of up criminals - up criminals, Uttarakhand police, Dehradun, crime news, उत्तराखंड, यूपी सरकार, उत्तराखंड पुलिस, देहरादून, क्राइम न्यूज, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून यूपी के बदमाशों के निशाने पर है। दूसरे राज्यों से आए बदमाश देहरादून में एक के बाद एक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं, जिससे लोगों में खौफ है। खासतौर पर दून में रहने वाले अमीर लोग बदमाशों के निशाने पर हैं। यूपी सरकार अपने प्रदेश में बदमाशों का एनकाउंटर कर रही है, यही वजह है कि यूपी पुलिस की गोली से बचने के लिए अपराधी उत्तराखंड में शरण ले रहे हैं। हमारे प्रदेश के लिए ये अच्छा संकेत नहीं है। उत्तराखंड में हो रही लूट की वारदातों में यूपी के बदमाश शामिल मिल रहे हैं। कुछ महीने दिन पहले प्रेमनगर के पेट्रोल पंप में लूटपाट हुई थी, उस वक्त भी बदमाशों का यूपी कनेक्शन सामने आया था। यही नहीं अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी के मालिक आरपी ईश्वरन की कोठी में डाका डालने वाला गैंग भी प्रदेश से बाहर यानि दिल्ली का था। चलिए इन घटनाओं के बारे में विस्तार से जानते हैं। तीन महीने पहले प्रेमनगर में बदमाशों ने पेट्रोल पंप मालिक को गोली मारकर कई लाख रुपये लूट लिए थे। आरोपी बदमाश बिजनौर के रहने वाले थे।

यह भी पढ़ें - जय देवभूमिः राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार के लिए भेजा जाएगा राखी का नाम, तेंदुए से लड़कर बचाई भाई की जान
जांच में पता चला कि बिजनौर जेल से निकलते ही वो दून में लूट को अंजाम देने के लिए पहुंच गए थे। इसी तरह सितंबर में हथियारबंद बदमाशों ने अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी के मालिक आरपी ईश्वरन की कोठी में डाका डालकर 60 लाख रुपये से अधिक की संपत्ति लूटी। गैंग दिल्ली का था। देहरादून में लगातार बढ़ रही लूट की वारदातें पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई हैं। दो घटनाएं ऐसी हैं, जिनका पुलिस अब तक खुलासा नहीं कर पाई है। 17 अप्रैल को बाइकसवार बदमाशों ने सिद्धार्थ ज्वैलर्स के मालिक से लाखों के जेवर लूट लिए थे। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी गोरखपुर की तरफ भाग गए। इसी साल फरवरी में बदमाशों ने शराब ठेकेदार शिवशंकर यादव को घायल कर साढ़े चार लाख की नकदी लूटी थी। बाद में घायल शिवशंकर यादव की मौत हो गई। पुलिस इन दोनों मामलों का अब तक खुलासा नहीं कर पाई है, आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।


Uttarakhand News: Dehradun rich on target of up criminals

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें