मसूरी के होटल में दिल्ली के युवक ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

मसूरी के होटल में रुके युवक ने हाथ की नस काटकर खुदकुशी कर ली, युवक के पास से सुसाइड नोट भी मिला है..

Delhi youth commit suicide in mussoorie - Mussoorie, Dehradun, Uttarakhand, youth commit suicide, उत्तराखंड, मसूरी, उत्तराखंड पुलिस, देहरादून, आनंद प्लाजा, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

मसूरी घूमने आए एक युवक ने होटल के कमरे में हाथ की नस काट कर खुदकुशी कर ली। युवक दिल्ली का रहने वाला था। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने आत्महत्या करने के लिए अपनी मां, जीजा और किसी पूनम नाम की लड़की से माफी मांगी है। सुसाइड नोट में युवक ने लिखा है कि उसने अपनी मर्जी से खुदकुशी की है, इसके लिए किसी को जिम्मेदार ना ठहराया जाएगा, ना ही किसी को परेशान किया जाए। घटना माल रोड के पास की है, जहां पिक्चर पैलेस के पास स्थित होटल में युवक की लाश मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में ले लिया। युवक के दोनों हाथों की नसें कटी हुई थीं। युवक की पहचान बुधान प्रसाद कुशवाहा के रूप में हुई है, वो दक्षिण पश्चिमी दिल्ली का रहने वाला था। युवक रविवार शाम से अपर माल रोड स्थित आनंद प्लाजा होटल में ठहरा हुआ था।

यह भी पढ़ें - नैनीताल में कल से सिंगल यूज प्लास्टिक पर बैन, पकड़े जाने पर लगेगा जुर्माना, जेल भी होगी
सोमवार को उसे चेक आउट करना था। सुबह होटल प्रबंधक ने युवक के कमरे में फोन किया, लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया। मैनेजर ने कई बार फोन किया, पर जब फोन नहीं उठा तो वो युवक के कमरे में पहुंचे। कमरा अंदर से बंद था, कई बार खटखटाने के बाद भी जब कमरा नहीं खुला तो मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजे को तुड़वाया। दरवाजा टूटते ही पुलिस कमरे में पहुंची तो वहां का मंजर देख पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। चारों तरफ खून ही खून बिखरा था। युवक चादर के सहारे पंखे से लटका था। तलाशी लेने पर उसके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला। जिसमें युवक ने अपनी मर्जी से खुदकुशी करने की बात लिखी थी। इसमें उसने अपनी मां, जीजा और पूनम नाम की लड़की से माफी मांगी है। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर युवक के परिजनों को सूचित कर दिया है। मामले की जांच जारी है।


Uttarakhand News: Delhi youth commit suicide in mussoorie

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें