दर्दनाक तस्वीरें : बदरीनाथ-ऋषिकेश हाईवे पर हादसा, टैंपो ट्रैवलर पलटा, 5 श्रद्धालुओं की मौत

सिख तीर्थयात्रियों से भरा टैंपो ट्रैवलर हाईवे पर पलट गया, हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल हैं...

Tempo traveler accident on badrinath highway Punjabs five pilgrims died - Tempo traveller accident, badrinath highway, badrinath accident, devprayaag, देवप्रयाग, बदरीनाथ हाईवे, हेमकुंड साहिब, रोड एक्सीडेंट, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे

एक दुखद खबर देवप्रयाग से आ रही है, जहां पहाड़ से गिरे मलबा-पत्थरों की वजह से सिख श्रद्धालुओं से भरा टैंपो ट्रैवलर बेकाबू होकर पलट गया। हादसे में पांच श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छह श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हैं। घायल श्रद्धालुओं में से एक की हालत गंभीर है। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर तीनधारा के पास हुआ, जहां टैंपो संख्या PB01A7524 हादसे का शिकार हो गया। टैंपों में सिख तीर्थयात्री सवार थे, जो कि बदरीनाथ-हेमकुंड साहिब की यात्रा पर आ रहे थे, पर इसी दौरान वो हादसे का शिकार हो गए। घायलों ने बताया कि हाईवे से गुजरते वक्त अचानक पहाड़ से बड़े-बड़े पत्थर ओर मलबा गिरने लगा। ये देख ड्राइवर और गाड़ी में सवार श्रद्धालु बुरी तरह घबरा गए। इसी दौरान ड्राइवर का गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रहा और टैंपो बेकाबू होकर पलट गया। हादसे में पांच श्रद्धालों की मौत हो गई।

1/4 बदरीनाथ-ऋषिकेश हाईवे हादसा
Badrinath Highway Accident Images

हादसे के शिकार सभी श्रद्धालु पंजाब के मोहाली के रहने वाले बताए जा रहे हैं। हादसे की तस्वीरें दिल दहला देने वाली हैं। चश्मदीदों ने बताया कि टैंपो ट्रैवलर पर एक बड़ा पत्थर गिर गया था, जिस वजह से टैंपो पलट गया।

2/4 बदरीनाथ-ऋषिकेश हाईवे हादसा
Badrinath Highway Accident Images

एसडीआरएफ और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है। घायलों को रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचा दिया गया है। टैंपो ट्रैवलर में कुल 11 लोग सवार थे। घायलों को इलाज के लिए सीएचसी देवप्रयाग में एडमिट कराया गया है।

3/4 बदरीनाथ-ऋषिकेश हाईवे हादसा
Badrinath Highway Accident Images

आपको बता दें कि उत्तराखंड में लगातार बारिश हो रही है, सड़कों पर जगह-जगह मलबा जमा है। खराब मौसम में पहाड़ की यात्रा सुरक्षित नहीं है। ऐसे में पहाड़ों का सफर करते वक्त सावधान रहें।

4/4 बदरीनाथ-ऋषिकेश हाईवे हादसा
Badrinath Highway Accident Images

हादसे में पांच श्रद्धालों की मौत हो गई। हादसे के शिकार सभी श्रद्धालु पंजाब के मोहाली के रहने वाले बताए जा रहे हैं। हादसे की तस्वीरें दिल दहला देने वाली हैं।


Uttarakhand News: Tempo traveler accident on badrinath highway Punjabs five pilgrims died

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें