उत्तराखंड रुद्रपुरDouble murder in rudrapur dead bodies found in pieces

उत्तराखंड में डबल मर्डर से फैली दहशत, टुकड़ों-टुकड़ों में मिली महिला की लाश

एक ही क्षेत्र में दो महिलाओं की बेरहमी से हत्या कर दी गई, एक महिला की लाश टुकड़ों में बरामद हुई, तो वहीं दूसरी का शव बंद कमरे से मिला....

Rudrapur murder case: Double murder in rudrapur dead bodies found in pieces
Image: Double murder in rudrapur dead bodies found in pieces (Source: Social Media)

रुद्रपुर: उत्तराखंड का रुद्रपुर शहर, ये शहर औद्योगिक क्षेत्र के तौर पर मशहूर है। पर पिछले कुछ वक्त से इस क्षेत्र में ऐसी दिल दहला देने वाली घटनाएं हो रही हैं, जिन्होंने लोगों को डरा दिया है। अपराधी बेखौफ हैं, उन्हें पुलिस का डर नहीं रह गया है। पुलिस की नाक के नीचे हत्या जैसी जघन्य वारदातें हो रही हैं। हालिया मामला ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र का है, जहां दो महिलाओं की बेहरमी से हत्या कर दी गई। दोनों अलग-अलग मामले हैं। एक महिला की लाश बोरे में बंद मिली है, आरोपी ने धारदार हथियार से हत्या करने के बाद महिला की लाश को कई टुकड़ों मे काट दिया था। जिसने भी ये मंजर देखा उसका कलेजा मुंह को आ गया। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जुटने लगी। पुलिस कह रही है कि महिला की हत्या उसी के पति ने की है। पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी ने लाश के कई टुकड़े कर दिए। आरोपी ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। उसने जिस तरह लाश के टुकड़े किए हैं, उसे देख पुलिसकर्मियों की भी रूह कांप गई।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - पहाड़ में छात्रों के बीच खूनी संघर्ष, एक छात्र की मौत के बाद इलाके में पसरा तनाव
दूसरा मामला भी ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र का है, यहां एक बंद कमरे से महिला की लाश मिली है। लाश काफी पुरानी बताई जा रही है। पुलिस ने महिला की गला दबाकर हत्या होने का अंदेशा जताया है। दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि ट्रांजिट कैंप के सी ब्लॉक में एक घर से दुर्गंध आ रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा खुलवाया तो वहां एक महिला की लाश पड़ी मिली। महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पता चला है कि महिला को ध्रुव दास नाम का आदमी दो महीने पहले साथ लेकर आया था। पांच दिन से आरोपी फरार है। वो कई लोगों से लाखों रुपये उधार ले चुका था। महिला की उम्र करीब 33 साल बताई जा रही है। पुलिस ने कहा कि महिला की शिनाख्त की कोशिशें जारी हैं। हत्या के आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।