देहरादून में पार्टी करके लौट रहे दोस्त हादसे के शिकार, दोनों की दर्दनाक मौत

बीटेक का छात्र नरेश और उसका साथी कपिल दोस्त की पार्टी से लौट रहे थे, इसी दौरान उनकी बाइक दीवार से भिड़ गई...

two youths died in road accident - road accident, Dehradun, Uttarakhand, uttarkashi, देहरादून, सहस्त्रधारा रोड एक्सीडेंट, सड़क हादसा, उत्तराखंड लेटेस्ट न्यूज, उत्तरकाशी, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

नया एमवी एक्ट लागू होने के बाद उम्मीद जगी थी कि शायद अब लोग ट्रैफिक रूल्स फॉलो करने लगेंगे। अपनी-दूसरे की जान की अहमियत समझेंगे, सड़क हादसे कम होंगे, पर ऐसा होता दिख नहीं रहा। उत्तराखंड में लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं, दुख की बात ये है कि इन हादसों में मारे जाने वाले ज्यादातर लोग युवा होते हैं। ऐसा ही दर्दनाक सड़क हादसा देहरादून में हुआ है, जहां दो युवकों की बाइक सड़क किनारे बनी दीवार से भिड़ गई। हादसे में दोनों युवकों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान कपिल रावत और नरेश रावत के रूप में हुई है। कपिल की उम्र 21 साल थी, जबकि नरेश 22 साल का था। दोनों मूलरूप से उत्तरकाशी के बड़कोट के रहने वाले थे। लाडलों की मौत की खबर से दोनों के परिवारों में कोहराम मचा है, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

यह भी पढ़ें - देवभूमि के कुसौली गांव ने रचा इतिहास, मिलेगा राष्ट्रीय दीन दयाल पंचायत सशक्तिकरण पुरस्कार
हादसे में मारा गया नरेश रावत टीएचडीसी इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक का छात्र था। जबकि कपिल देहरादून के एक मॉल में काम करता था। बीती रात दोनों अपने दोस्त की पार्टी में गए हुए थे। पर ये पार्टी उनकी जिंदगी की आखिरी पार्टी साबित हुई। पार्टी से वापस लौटते वक्त आईटी पार्क के पास उनकी बाइक सड़क किनारे बनी दीवार से भिड़ गई। दोनों युवक जमीन पर गिर पड़े। वो खून से लतपथ थे। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया, पर तब तक देर हो चुकी थी। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। मृतकों के परिजनों को भी दुखद हादसे की खबर दे दी है। युवकों की मौत से उनके गांव में मातम पसरा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Uttarakhand News: two youths died in road accident

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें