देहरादून में अधेड़ ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

प्रेमनगर में रहने वाले 59 साल के चंद्रप्रकाश ने फांसी लगाकर जान दे दी, मृतक के पास से सुसाइड नोट भी मिला है...

Man committed suicide in Dehradun - Dehradun suicide, Uttarakhand, Uttarakhand police, Dehradun, उत्तराखंड लेटेस्ट न्यूज, क्राइम न्यूज, देहरादून, प्रेमनगर, उत्तराखंड पुलिस, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

दरकते रिश्ते और पारिवारिक कलह लोगों की जान ले रहा है। पारिवारिक तनाव का असर दिमाग पर कुछ इस कदर हावी होता है, कि लोग एक झटके में जिंदगी खत्म करने लेने का फैसला ले लेते हैं। देहरादून के रहने वाले 59 साल के प्रकाशचंद्र जोशी के साथ भी ऐसा ही हुआ। प्रकाशचंद्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसकी लाश एक दुकान की छत पर लगे लोहे के एंगल से लटकी मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में ले लिया। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें उसने घरेलू कलह से परेशान रहने की बात लिखी है। घटना प्रेमनगर इलाके की है। जहां 59 साल के चंद्रप्रकाश ने खुदकुशी कर ली। चंद्रप्रकाश का परिवार विंग नंबर-1 में रहता है। उसने घर के पास ही एक दुकान की छत पर लगे लोहे के एंगल से तार बांधकर फांसी लगा ली।

यह भी पढ़ें - देहरादून में भारी मात्रा में नकली पनीर जब्त, आपकी किचन तक पहुंचाया जा रहा है ये ज़हर!
आस-पास के लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए दून अस्पताल भेज दिया है। शुरुआती जांच में पता चला कि चंद्रप्रकाश पारिवारिक कलह से परेशान रहता था। उसके और घरवालों के बीच संबंध अच्छे नहीं थे। छोटी-छोटी बात पर झगड़ा होता था। आस-पास के लोग भी इस बारे में अच्छी तरह जानते थे। घरेलू कलह की वजह से चंद्रप्रकाश डिप्रेशन में रहने लगा। जब सहा नहीं गया तो उसने खुदकुशी कर ली। चंद्रप्रकाश के पास से मिले सुसाइड नोट में भी घरेलू कलह को खुदकुशी की वजह बताया गया है। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


Uttarakhand News: Man committed suicide in Dehradun

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें