देहरादून: नशे में धुत फौजी ने जमकर काटा बवाल, पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

नशे में धुत फौजी और उसके दोस्त सड़क पर डांस कर रहे थे, पुलिस ने रोका तो तीनों आरोपी पुलिसकर्मियों पर टूट पड़े...

drunk solider and his friends ruckus and fight with police personnel - Dehradun, Dehradun police, uttrakhand crime, Uttarakhand police, उत्तराखंड पुलिस, शऱाब के नशे में हंगामा, देहरादून, दून पुलिस, डालनवाला, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

शराब का सुरूर जब सिर पर चढ़ता है तो आदमी हर लिहाज भूल जाता है, दून में एक फौजी के साथ भी ऐसा ही हुआ। शराब के नशे में धुत फौजी और उसके दोस्तों ने दून की सड़कों पर ऐसा बवाल काटा कि पुलिस के भी पसीने छूट गए। हंगामा करने से मन नहीं भरा तो फौजी और उसके दोस्त दरोगा और पुलिसकर्मियों से भिड़ गए और उनके साथ मारपीट कर दी। तीनों आरोपी अब पुलिस की गिरफ्त में हैं। उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है, पुलिस ने आरोपियों का चालान कर, उनकी कार को सीज कर दिया है। घटना डालनवाला इलाके की है। मंगलवार रात तीन युवक रोजगार तिराहे के पास कार खड़ी कर हुड़दंग कर रहे थे। तीनों के हाथ में शराब की बोतलें थीं, आरोपी तेज आवाज में म्यूजिक चला कर डांस कर रहे थे। तभी दरोगा अरुण असवाल और कांस्टेबल नीरज सामंत और सतीश लाल वहां पहुंच गए। पुलिसकर्मियों ने युवकों को समझाने की कोशिश की, पर इसका उल्टा असर हुआ।

यह भी पढ़ें - पहाड़ में चलती बाइक पर झपटा गुलदार, इलाके में दहशत का माहौल
समझने की बजाय तीनों युवक पुलिस से उलझ गए, उनके साथ हाथापाई करने लगे। मौका मिलते ही उन्होंने पुलिसकर्मियों को धक्का दिया और कार लेकर फरार हो गए। पर डीएवी चौक के आगे पुलिस ने उन्हें फिर पकड़ लिया। इस बार भी आरोपियों ने वही किया, पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट। बाद में और पुलिसकर्मी बुलाने पड़े, तब कहीं जाकर युवकों को पकड़ा जा सका। आरोपियों की पहचान विवेक, मोहित और सुमित के रूप में हुई है। विवेक बागपत का रहने वाला है और फौजी है। इन दिनों वो छुट्टी पर घर आया हुआ है। दूसरा आरोपी मोहित करनाल का रहने वाला है, जबकि सुमित देहरादून के डालनवाला में रहता है। मेडिकल में तीनों के अत्यधिक शराब पीने की पुष्टि हुई है। तीनों के खिलाफ पुलिसकर्मियों से मारपीट, सरकारी काम मे बाधा डालने के आरोप केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने उनकी कार को सीज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


Uttarakhand News: drunk solider and his friends ruckus and fight with police personnel

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें