ऋषिकेश के कल्याणी हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर, 21 दिन बाद अजय ने भी की खुदकुशी

ऋषिकेश के कल्याणी हत्याकांड के आरोपी युवक ने खुदकुशी कर ली है, पुलिस आरोपी का बयान तक दर्ज नहीं कर पाई थी।

Husband committed suicide after wifedeath in Rishikesh - Rishikesh murder, kalyani murder case Rishikesh, Uttarakhand news, कल्याणी हत्याकांड, बनखंडी, ऋषिकेश, उत्तराखंड लेटेस्ट न्यूज, उत्तराखंड न्यूज, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

ऋषिकेश में कल्याणी की हत्या करने वाले आरोपी अजय यादव ने खुदकुशी कर ली है। इस घटना के बाद से कल्याणी हत्याकांड एक बार फिर सुर्खियों में है। 21 दिन पहले प्रेमिका कल्याणी को चाकू से गोदकर उसकी जान लेने वाला अजय भी अब इस दुनिया में नहीं रहा। जघन्य हत्याकांड को अंजाम देने वाला अजय अपने सीने में कई राज दफन किए चला गया। इस मामले में पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। पुलिस घटना के 21 दिन बाद भी अजय का बयान नहीं ले सकी थी। यही नहीं कल्याणी का कत्ल करते वक्त अजय ने अपनी जान लेने की भी कोशिश की थी, इसके बावजूद पुलिस ने अजय पर नजर नहीं रखी। बताया जा रहा है कि अजय के घर पर भी पुलिस का पहरा नहीं था। कल्याणी की मौत के 21 दिन बाद अजय ने मां की साड़ी से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। ऐसे कई सवाल थे, जिनका जवाब मिलना बाकी था। अजय का बयान होना बाकी था, पर अजय के ना रहने से इन सवालों का जवाब अब कभी नहीं मिलेगा।

यह भी पढ़ें - देवभूमि का ब्रह्मकपाल..पितरों की मोक्ष प्राप्ति का महातीर्थ, यहां पाप मुक्त हुए थे शिवजी
पुलिस भी अजय की खुदकुशी को लेकर भी अलग-अलग बयान दे रही है। सीओ ऋषिकेश का कहना है अजय ने मंगलवार दोपहर 2 बजे खुदकुशी की, जबकि वरिष्ठ उपनिरीक्षक ने खुदकुशी का समय शाम 6 बजे बताया है। किसने सोचा था कि उत्तराखंड को दहला देने वाला कल्याणी हत्याकांड ये मोड़ लेगा। अजय के बयान ना होने पर भी पुलिस बहाने बना रही है। पुलिस ने कहा कि हम सोच रहे थे कि अजय की सेहत में सुधार हो जाए, तब बयान लेंगे। बयान हुए नहीं और आरोपी ने खुदकुशी कर ली। आपको बता दें कि बीते 28 अगस्त को बनखंडी में रहने वाली कल्याणी यादव की उसके घर में घुसकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। हत्या का आरोप सुमन विहार के रहने वाले अजय यादव पर था। पत्नी की जान लेने के बाद अजय ने भी खुदकुशी की कोशिश की थी, पर उसकी जान बच गई। 1 सितंबर को उसे अस्पताल से छुट्टी भी मिल गई थी। जांच में पता चला है कि कल्याणी और अजय में शादी को लेकर विवाद चल रहा था, यही झगड़ा हत्याकांड की वजह बना।


Uttarakhand News: Husband committed suicide after wifedeath in Rishikesh

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें