उत्तराखंड: MCA के छात्र की संदिग्ध हालत में मौत, किराए के कमरे में पड़ी मिली लाश

भावेश की मौत अपने पीछे कई सवाल छोड़ गई है, मौत की वजह का पता नहीं चल सका है..

Student died in nainital - उत्तराखंड न्यूज, नैनीताल छात्र की मौत, पिथौरागढ़ छात्र की मौत, भीमताल, Uttarakhand News, Nainital student's death, Pithoragarh student's death, Bhimtal, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

नैनीताल में छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। छात्र की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मौत की वजह का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना भीमताल की है, जहां एमसीए के छात्र की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। छात्र का नाम भावेश जोशी बताया जा रहा है। वो भीमताल के एक निजी कॉलेज से एमसीए कर रहा था। छात्र मूल रूप से पिथौरागढ़ का रहने वाला था। परिवार वाले चाहते थे कि लाडला पढ़-लिखकर कुछ बन जाए। इसीलिए भावेश को पढ़ाई के लिए गांव से दूर भीमताल भेजा था। भावेश भीमताल के मेहर गांव में किराये के कमरे में रहता था। सोमवार सुबह मकान मालिक ने देखा कि छात्र अपने कमरे में बेहोश पड़ा है। भावेश की ये हालत देख मकान मालिक के होश उड़ गए।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: जमीन में दबी दौलत के लालच में लुटा परिवार, तांत्रिक ने लगाया लाखों का चूना
मकान मालिक ने इसकी सूचना भावेश के कॉलेज और साथियों को दी। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जुटने लगी। स्थानीय लोग भावेश को भीमताल के सामुदायिक केंद्र ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। भावेश जोशी का परिवार पिथौरागढ़ मे रहता है। जब से उसकी मौत की खबर परिजनों को मिली है, घर में कोहराम मचा है। कॉलेज प्रशासन ने भी छात्र की मौत पर दुख जताया। मौत की वजह का पता नहीं चल पाया है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। रिपोर्ट आने के बाद ही भावेश की मौत का सच सबके सामने आ सकेगा।


Uttarakhand News: Student died in nainital

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें