दुखद: पहाड़ में शिक्षक की ब्रेन हैमरेज से मौत, कुसौली गांव में पसरा मातम

दिनेश शर्मा एक अच्छे शिक्षक होने के साथ-साथ होनहार खिलाड़ी भी थे, शनिवार को उनका निधन हो गया..

Teacher died after a brain haemorrhage - Teacher died, pithoragarh, Uttarakhand, brain haemorrhage, उत्तराखंड न्यूज, पिथौरागढ़, शिक्षक निधन, कुमाऊं समाचार, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

एक दुखद खबर पिथौरागढ़ से आ रही है, जहां शिक्षक की ब्रेन हेमरेज से मौत हो गई। शिक्षक के निधन से क्षेत्र में मातम पसरा है। साथी शिक्षकों और छात्रों ने भी निधन पर शोक जताया। शिक्षक का नाम दिनेश शर्मा बताया जा रहा है। शनिवार को दिनेश की ब्रेन हैमरेज से मौत हो गई। जैसे ही उनके निधन की सूचना शिक्षकों और छात्रों को मिली, वो सन्न रह गए। एकाएक किसी को यकिन नहीं हुआ की दिनेश शर्मा अब इस दुनिया में नहीं रहे। खिलाड़ियों और साथी शिक्षकों ने दिनेश शर्मा के घर पहुंच कर शोक संतप्त परिवार को ढांढस बंधाया। 51 साल के दिनेश शर्मा कुसौली गांव के रहने वाले थे। उनकी मौत से क्षेत्र में मातम पसरा है। दिनेश शर्मा ना सिर्फ अच्छे टीचर थे, बल्कि अच्छे खिलाड़ी भी थे। वो जिले के अच्छे एथलीट और फुटबॉल खिलाड़ियों में गिने जाते थे।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: छात्रसंघ अध्यक्ष समेत 4 लोगों पर रंगदारी मांगने का आरोप, पढ़िए पूरी खबर
खेल प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने में उनका महत्वपूर्ण योगदान रहा। परिजनों ने बताया कि शनिवार दोपहर दिनेश शर्मा स्कूल की छुट्टी होने के बाद घर लौट रहे थे, इसी दौरान वो अचानक जमीन पर गिर पड़े। उनकी हालत लगातार बिगड़ती गई। आस-पास के लोगों ने उनके परिजनों को सूचित किया। साथ ही 108 एंबुलेंस बुलाई, पर जब तक एंबुलेंस पहुंची तब तक दिनेश शर्मा दम तोड़ चुके थे। टीचर की मौत की वजह ब्रेन हेमरेज होना बताई जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद उनका शव परिजनों को सौंप दिया गया। दिनेश शर्मा के निधन पर शिक्षक संघ और खेल संघ ने शोक जताया। साथी शिक्षकों ने कहा कि वो अपनी जिम्मेदारी को अच्छी तरह निभाते थे। छात्रों के साथ-साथ खिलाड़ियों के बीच भी वो बेहद लोकप्रिय थे।


Uttarakhand News: Teacher died after a brain haemorrhage

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें