उत्तराखंड के सौगड़ा गांव में भूस्खलन से पसरा मातम, 8 साल के बच्चे की दर्दनाक मौत

उत्तराखंड में बारिश के बाद हालत वैसे ही बेहद खराब हैं। ऐसे हैं स्याल्दे ब्लॉक के सौगड़ा गांव से एक बेहद बुरी खबर आ रही है।

LAND SLIDE IN SYALDE BLOCK UTTARAKHAND - उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, उत्तराखंड स्यालदे, स्यालदे ब्लॉक उत्तराखंड, Uttarakhand news, latest Uttarakhand news, Uttarakhand Syalde, Syalde block Uttarakhand, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में जगह जगह बारिश ने कोहराम मचाया हुआ है। जगह जगह सड़कें टूट रही हैं और लोगों के लिए मुश्किल का सबब बन रही हैं। इन सड़कों पर ऊपर से गिरता मलबा किस वक्त किसकी जान ले ले...ये भी कहना बेहद मुश्किल है। इस बीच एक बेहद ही दुखद खबर उत्तराखंड के स्यालदे ब्लॉक के सौगड़ा गांव से आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां मलबे की चपेट में आने से एक आठ साल के बच्चे योगेश की मौत हो गई। इसके बाद से योगेश के घर में कोहराम मचा हुआ है। बताय जा रहा है कि 8 साल का बच्चा योगेश अपनी मां के साथ अपने ननिहाल गया हुआ था। परिवार मूल रूप से चौखुटिया का रहने वाला बताया जा रहा है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक सौगड़ा गांव में सड़क निर्माण का काम चल रहा है। इस दौरान पहाड़ी से भारी मात्रा में मलबा और बड़े बड़े पत्थर सड़क पर गिरने लगे। इस दौरान मासूम योगेश मलबे में दब गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जैसे ही इस बारे में ज्यादा जानकारी मिलती है, तो हम आप तक जरूर पहुंचाएंगे।
यह भी पढ़ें - सूरज के हत्यारोपियों की जमानत अर्जी खारीज, आईटीबीपी कर्मियों पर है सूरज की हत्या का आरोप


Uttarakhand News: LAND SLIDE IN SYALDE BLOCK UTTARAKHAND

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें