उत्तराखंड में जीप वाले का कटा 20 हजार रुपये का चालान, जानिए वजह

उत्तराखंड में सड़क सुरक्षा के नियमों को लेकर सिस्टम सख्त है। अब जीप वाले का 20 हजार रुपये का चालान कटा है। जानिए क्यों ..

20 THOUSAND CHALAN OF JEEP IN UTTARAKHAND - उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, मोटर व्हीकल एक्ट, उत्तराखंड मोटर व्हीकल एक्ट, Uttarakhand News, latest Uttarakhand News, Motor Vehicle Act, Uttarakhand Motor Vehicle Act, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में जबसे नया मोटर व्हीकल एक्ट लागू हुआ है, तबसे नियमों का उल्लंघन करने वालों के पसीने छूटे हुए हैं। इसी बीच टिहरी जिले से एक बड़ी खबर आ रही है। टिहरी RTO ने देहरादून से श्रीनगर जा रही एक जीप का 20 हजार रुपए का चालान काट दिया। सिर्फ इतना ही नहीं उसका 3 महीने के लिए लाइसेंस भी जब्त कर दिया गया है। अब सवाल ये है कि आखिर जीप वाले का चालान किस वजह से कटा है। तो आइए हम आपको इस बारे में भी जानकारी दे देते हैं। जीप संचालक महबूब खान ने अपनी गलती मानते हुए मीडिया को खास जानकारी दी है। दरअसल ये चालान ओवरलोडिंग को लेकर काटा गया है। गाड़ी संचालक का कहना है कि उसकी जीप 8 सीटर है लेकिन उसने 9 सवारियों को गाड़ी में बिठाया था। यानी वो एक एक्स्ट्रा सवारी लेकर जा रहा था। इस बात पर प्रशासन ने उसका चालान काट दिया। हालांकि संचालक का ये भी कहना है कि कई प्राइवेट बसें हर दिन क्षमता से ज्यादा सवारियां ले जा रही हैं, उन पर कोई पाबंदी नहीं लगा रहा। महबूब खान का कहना है कि लाइसेंस भी 3 महीने के लिए सीज कर लिया गया है। अब फिलहाल उसे समझ में नहीं आ रहा है कि आने वाले 3 महीने वो कैसे अपना गुजारा करेगा।मालिक ने उसे नौकरी से निकाल दिया है और उसके सामने बेरोजगारी की समस्या खड़ी हो गई है।
यह भी पढ़ें - ये पहाड़ी गीत जबरदस्त है, सोशल मीडिया पर आते ही पॉपुलर हुआ..आप भी देखिए


Uttarakhand News: 20 THOUSAND CHALAN OF JEEP IN UTTARAKHAND

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें