सड़क हादसे में उत्तराखंड के दो SDO की दर्दनाक मौत, परिवार में पसरा मातम

देवबंद हाईवे पर हुए दर्दनाक सड़क हादसे में दो होनहार एसडीओ को मौत हो गई, मृतकों के परिवार सदमे में हैं...पढ़ें पूरी खबर

Two sdo died in road accident in Saharanpur - sdo-death, deoband, Saharanpur, haridwar, roorkee, road accident, Uttarakhand news, एसडीओ मौत, देवबंद सड़क हादसा, उत्तराखंड लेटेस्ट न्यूज, ऊर्जा निगम, हरिद्वार, रुड़की, सहारनपुर न्यूज, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

माता-पिता के सालों के संघर्ष और लाडलों की कड़ी मेहनत के बाद कहीं जाकर कोई होनहार सरकारी विभाग में अफसर बन पाता है। यही होनहार युवा जब अचानक दुनिया छोड़ जाते हैं तो सोचिए परिवार पर क्या गुजरती होगी। रुड़की के रहने वाले एसडीओ पवन सिंह और हरिद्वार के रहने वाले एसडीओ रब्बान अली का परिवार इस वक्त इसी सदमे से गुजर रहा है। एक सड़क हादसे ने इन दोनों परिवारों की खुशियां छीन लीं। सोमवार को देवबंद में हुए सड़क हादसे में ऊर्जा निगम के एसडीओ पवन सिंह और और रब्बान अली की मौत हो गई। पवन सिंह रुड़की के रहने वाले थे, जबकि रब्बान अली का परिवार हरिद्वार के धनौरी में रहता है। पवन सिंह की मौत की खबर घर पहुंचते ही वहां कोहराम मच गया। लाश घर पहुंची तो पत्नी और तीनों बेटे शव से लिपटकर रोने लगे। पवन सिंह का अंतिम संस्कार मालवीय चौक पर स्थित शमशान घाट पर हुआ। पवन सिंह का परिवार मूल रूप से बिजनौर का रहने वाला है। इस वक्त वो सहारनपुर ऊर्जा निगम में तैनात थे।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: नदी में गिरा वाहन, 4 लोगों के शव बरामद, 2 लोग लापता
सोमवार को वो विभाग की मीटिंग के लिए कार से मेरठ गए थे। वहां से लौटते वक्त देवबंद में उनकी कार सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली से भिड़ गई थी। हादसे में पवन सिंह और उनके साथी रब्बान अली की मौत हो गई। पवन सिंह का हाल ही में प्रमोशन हुआ था। परिवार में खुशी का माहौल था, पर पवन की मौत ने इस खुशी को मातम में बदल दिया। यही हाल रब्बान अली के परिवार का भी है। उनके पैतृक गांव राजपुरगढ़ मीरपुर और ससुराल सलेमपुर में मातम पसरा है। 30 साल के रब्बान अली साल 2014 में विद्युत विभाग सहारनपुर में बतौर जेई नियुक्त हुए थे। गांव वाले बताते हैं कि रब्बान बहुत होनहार और नेकदिल थे, जिससे भी मिलते खुश होकर मिलते थे। 3 साल पहले ही उनकी शादी गांव सलेमपुर में हुई थी। दो साल का एक बेटा भी है। रब्बान की सरकारी नौकरी लगने के बाद से परिवार बेहद खुश था, पर खुशियों को किसी की नजर लग गई। देवबंद हाईवे पर हुए हादसे में एसडीओ पवन सिंह के साथ एसडीओ रब्बान अली ने भी जान गंवा दी।


Uttarakhand News: Two sdo died in road accident in Saharanpur

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें