उत्तराखंड: नदी में गिरा वाहन, 4 लोगों के शव बरामद, 2 लोग लापता

उत्तराखंड में बढ़ते हादसों के बीच एक और दर्दनाक हादसे की खबर है। बताया जा रहा है कि 4 लोगों की शव बरामद कर दिए गए हैं, जबकि दो लोग लापता हैं।

car fallen in yamuna river teo people missing - उत्तराखंड न्यूज, चकराता एक्सीडेंट, यमुना नदी में गिरी कार, यमुना नदी एक्सीडेंट, Uttarakhand News, Chakrata accident, car falls in Yamuna river, Yamuna river accident, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

बढ़ते हादसों ने उत्तराखंड का सीना छलनी कर दिया है। लगातार होते हादसों की वजह से जगह जगह कोहराम मचा हुआ है। इस बीच एक और दर्दनाक हादसे से पहाड़ में मातम पसर गया। दरअसल विकासनगर से खत बौंदूर के लावड़ी गांव जा रही एक यूटिलिटी वैन अनियंत्रित होकर यमुना नदी में जा गिरी थी। इसके बाद तो मौके पर ही हड़कंप मच गया था। लोगों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी थी। सबसे पहले पुलिस ने पुलिस ने हादसे में छिटक-कर दूर गिरे चालक प्रवेश कुमार को नदी किनारे से बेहोशी की हालत में रेस्क्यू किया। तबसे लेकर पुलिस लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी है। अब तक 4 लोगों के शव बरामद कर दिए गए हैं। इसके अलावा दो लोगों की तलाश अभी भी जारी है। एक महिला और तीन पुरुषों के शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। मंगलवार की सुबह 6 बजे के करीब पुलिस और SDRF की टीम ने मिलकर नदी में सर्च ऑपरेशन चलाया।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: हाईवे बहने से बदरीनाथ यात्रा रोकी गई, हजारों श्रद्धालु फंसे..देखिए तस्वीरें
दोपहर दो बजे तक पुलिस ने 2 किमी के दायरे में चार शवों को बरामद कर लिया था। ग्रामीणों का कहना है कि वाहन में चालक समेत कुल 7 लोग सवार थे। यानी दो लोग अभी भी लापता हैं। हादसे में मारे गए लोग लावणी, घणता और टिहरी जिले के बनगांव के रहने वाले थे। इसके अलावा जो लापता लोग हैं, वो नैनबाग और दोरो लाखामंडल क्षेत्र के बताए जा रहे हैं। कालसी थानाध्यक्ष विपिन बहुगुणा ने इस बारे में मीडिया को जानकारी दी है।
मृतकों की जानकारी लाखीराम पुत्र उणिया निवासी बनगांव, टिहरी गढ़वाल
गेंदा पुत्र केवलू, निवासी घणता, चकराता
साइना पत्नी गेंदा, निवासी घणता तहसील चकराता
विक्की (23) पुत्र जगालू निवासी लावड़ी लाखामंडल चकराता
फिलहाल गाड़ी का चालक बेहोशी की हालत में है और ऐसे में वाहन में सवार लोगों की सही जानकारी नहीं मिल पा रही है। हालांकि स्थानीय लोगों का कहना है कि वाहन में कुल 7 लोग थे।


Uttarakhand News: car fallen in yamuna river teo people missing

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें