उत्तराखंड: बेटे को PUB-G खेलने से रोका, तो बेटे ने मामा के साथ मिलकर पिता को बुरी तरह पीटा

उत्तराखंड में बेटे को पबजी खेलने से रोकना पिता को भारी पड़ गया, गुस्साए बेटे ने मामा संग मिलकर पिता की पिटाई कर दी...

Son beat up father for stop playing pubg game - Son beat father rudrapur, pubg game, rudrapur news, Uttarakhand news, पबजी गेम, उत्तराखंड लेटेस्ट न्यूज, ऊधमसिंहनगर, रुद्रपुर न्यूज, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

ऑनलाइन गेम के लत युवाओं को किस कदर बर्बाद कर रही है इसकी एक तस्वीर रुद्रपुर में देखने को मिली। जहां पबजी गेम की लत में पड़े लड़के ने अपने मामा के साथ मिलकर पिता की पिटाई कर दी। पिता कपड़ा कारोबारी हैं। उनकी गलती बस ये थी कि उन्होंने बेटे को हर टाइम मोबाइल पर चिपके रहने से मना कर दिया था। पिता की ये नसीहत बेटे को इतनी नागवार गुजरी कि उसने मामा संग मिलकर पिता को पीट दिया। पीड़ित पिता किसी तरह बेटे और साले के चंगुल से निकल कर पुलिस स्टेशन पहुंचा और पुलिस से जान बचाने की गुहार लगाई। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जांच जारी है। घटना शनिवार की है। सुबह एक आदमी घबराया हुआ पुलिस स्टेशन पहुंचा और पुलिस से मदद मांगने लगा। पीड़ित ने बताया कि उसकी जान को खतरा है। वो शहर में कपड़े का व्यापार करता है। उसका बेटा कुछ वक्त से पबजी के चक्कर मे पूरा दिन फोन से चिपका रहता है। गेम खेलने के चक्कर में पढ़ाई भी नहीं कर रहा।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में 3 जगह बादल फटने से भारी तबाही..कई वाहन बहे,1 मौत, 4 घायल
पिता ने बेटे को पबजी खेलने से कई बार रोका, पर बेटा माना नहीं। जिस वजह से पिता ने उससे मोबाइल छीन लिया। ये बात बेटे को इतनी नागवार गुजरी कि वो शनिवार सुबह मामा को लेकर घर पहुंच गया और पिता की बेरहमी से पिटाई कर दी। शोर सुनकर लोग भी जमा हो गए। इसी बीच कारोबारी जान बचाकर थाने पहुंच गया, और पुलिस से मदद मांगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आपको बता दें कि पबजी के चक्कर में बवाल का ये पहला मामला नहीं है। इसी साल जुलाई में देहरादून के 5 बच्चों ने पबजी खेलने के लिए घर छोड़ दिया था। इन बच्चों के माता-पिता उन्हें पबजी खेलने से मना करते थे, जिस वजह से वो घर से भाग गए थे। बाद में बच्चे दिल्ली में मिले। रुड़की में 12वीं के छात्र ने गंगनहर में छलांग लगा दी थी। इस छात्र के पिता भी उसे पबजी खेले से मना करते थे। पबजी के चक्कर में लड़का परीक्षा की तैयारी नहीं कर रहा था। पिता की सख्ती बढ़ी तो लड़के ने गंगनहर में छलांग लगा कर जा दे दी थी।


Uttarakhand News: Son beat up father for stop playing pubg game

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें