उत्तराखंड: नीलकंठ दर्शन से लौट रहा वाहन गहरी खाई में गिरा..1 की मौत, 8 घायल

उत्तराखंड से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। 9 सवारिोयों से भरी बोलेरो 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई। 1 की मौत और 8 लोगों के घायल होने की खबर है।

bolero fallen in ditch in rishikesh - उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, ऋषिकेश नीलकंठ हादसा, नीलकंठ बोलेरो हादसा,Uttarakhand news, latest Uttarakhand news, Rishikesh Nilkanth accident, Nilkanth Bolero accident, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

हादसे लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं और लोग मौत के मुंह में समाते जा रहे हैं। उत्तराखंड में सड़कों पर जगह जगह कोहराम मचा हुआ है। इ बीच एक और बड़े हादसे की खबर आ रही है। ऋषिकेश में लक्ष्मण झूला नीलकंठ मोटर मार्ग पर इस हादसे की खबर है। बताया जा रहा है कि एक बोलेरो कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। इस भी।ण हादसे में एक शख्स की मौत की खबर है और 8 लोगों के घायल होने की खबर है। घा.लों को ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को हरिद्वार से एक बोलेरो कार नौ श्रद्धालुओं को साथ लेकर नीलकंठ दर्शन के आई थी। नीलकंठ महादेव के दर्शन करने के बाद सभी श्रद्धालु वापस लौट रहे थे। अचानक पीपल कोटि के पास गाड़ी अनियंत्रित होकर 500 मीटर नीचे गिर गई। इसके बाद गाड़ी दूसरी सड़क पर आकर रुक गई। इस हादसे में 40 साल के कमलेश की मौके पर ही मौत हो गई। राम नरेश, गंगा प्रसाद, राजेंद्र, होली, बिशंबर, लव कुश, कैलाश और परशुराम नाम के लोगों के घायल होने की खबर है। रामनरेश की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। इस वक्त घायलों का इलाज ऋषिकेश एम्स में चल रहा है। थाना प्रभारी लक्ष्मणझूला दर्शन सिंह बिष्ट का कहना है कि दुर्घटना के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है।


Uttarakhand News: bolero fallen in ditch in rishikesh

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें