उत्तराखंड में 50 यात्रियों से खचाखच भरी बस खाई में पलटी, कुछ लोगों की हालत गंभीर

उत्तराखंड के रुड़की में सवारियों से भरी बस बेकाबू होकर खाई में जा गिरी, हादसे के वक्त बस में 50 यात्री सवार थे

bus fallen in ditch in  roorkee - उत्तराखंड न्यूज, रूड़की बस, रूड़की बस हादसा, रूड़की बस , Uttarakhand news, Roorkee bus, Roorkee bus accident, Roorkee bus, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

एक बड़ी खबर हरिद्वार के रुड़की से आ रही है, जहां सवारियों से भरी बस खाई में जा गिरी। बस में सवार यात्रियों की जान जाते-जाते बची। बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं, हालांकि कुछ लोगों के घायल होने की खबर है। गंभीर रूप से घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। जानकारी के मुताबिक सवारियों से भरी निजी बस हरिद्वार से रुड़की आ रही थी। इसी दौरान बस बेकाबू होकर खाई में जा गिरी। जिस खाई में बस गिरी थी, उसकी गहराई 10 फीट बताई जा रही है। हादसा सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र में हुआ, जहां बेलड़ी के पास बस बेकाबू होकर पलट गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बस के ड्राइवर ने बस पर से नियंत्रण खो दिया था, जिस वजह से बेकाबू बस गहरी खाई में जा गिरी। हादसे के वक्त बस में 50 लोग सवार थे। बस के खाई में गिरते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। यात्री रोने-चिल्लाने लगे।

यह भी पढ़ें - बड़ी खबर: उत्तरकाशी में भूस्खलन, मलबे में दबने से मजदूर की मौत
यात्रियों की चीख-पुकार सुन स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और बिना समय गंवाए बचाव कार्य शुरू कर दिया। स्थानीय लोगों ने एक-एक करके सभी यात्रियों को बस से सुरक्षित बाहर निकाला। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने भी यात्रियों को बचाने में मदद की। हादसे में सभी यात्रियों की जान बच गई है, पर कुछ यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उत्तराखंड में लगातार हो रहे सड़क हादसों से कोहराम मचा है। कहीं ड्राइवर की लापरवाही तो कहीं बदहाल सड़कें लोगों की जान ले रही हैं।


Uttarakhand News: bus fallen in ditch in roorkee

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें