देहरादून के कामना हत्याकांड में एक और खुलासा, पति ने अवैध संबंधों के शक में कराया मर्डर

देहरादून को हिलाकर रख देने वाले कामना हत्याकांड का खुलासा हो गया है, पति अशोक ने ही कामना की हत्या कराई थी...

Boutique owner woman kamna case in Dehradun - Kamna murder case, Boutique Owner murdered, kamna rohila murder case, Dehradun, Uttarakhand, बुटिक संचालिका हत्याकांड, कामना हत्याकांड, कामना रोहिल्ला मर्डर केस, उत्तराखंड क्राइम न्यूज, देहरादून क्राइ, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

देहरादून की बुटिक संचालिका कामना रोहिल्ला अपनों की साजिश का शिकार हुई। कामना की हत्या करने वाला कोई और नहीं उसका पति अशोक था। पुलिस ने कामना हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। आरोपी अशोक पुलिस की गिरफ्त में है। पुलिस पूछताछ में अशोक ने चौंकाने वाले खुलासे किए। अशोक जिस रिंकू नाम के रिश्तेदार पर कामना की हत्या का आरोप लगा रहा था, उसकी हत्या अशोक पहले ही करा चुका था। नवंबर में अशोक ने रिंकू उर्फ अजय वर्मा की हत्या कर, लाश को राजस्थान के जंगल में फेंक दिया था। हत्या के लिए उसने दो लाख की सुपारी दी थी। अशोक ने कामना की हत्या का तानाबाना बेहद चालाकी से बुना था, पर वो भूल गया कि परफेक्ट क्राइम जैसी कोई चीज नहीं होती। कामना की हत्या क्यों हुई ये भी बताते हैं।

यह भी पढ़ें - देहरादून के कामना हत्याकांड का में बड़ा खुलासा, पति ही निकला पत्नी का हत्यारा
जांच में पता चला है कि आरोपी पति अशोक को कामना पर शक था, उसे लगता था कि कामना और रिंकू के बीच अवैध संबंध हैं। रिंकू की हत्या की वजह भी यही शक बना। अशोक ने सोचा कि कामना की हत्या का आरोप रिंकू पर लगा कर वो बच जाएगा। पुलिस रिंकू को ढूंढती रहेगी और वो पुलिस को कभी मिलेगा नहीं। पर पुलिस पहले दिन ही अशोक का खेल समझ गई थी। पुलिस ने अशोक के दोस्त और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पति अशोक का पुलिस की निगरानी में ट्रीटमेंट चल रहा है। एक आरोपी फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है। आपको बता दें कि 29 अगस्त की रात बुटिक संचालिक कामना रोहिल्ला की हत्या कर दी गई थी। कामना नेहरू कॉलोनी के माता मंदिर रोड के पास रहती थी। कामना के पति अशोक उर्फ कपिल रोहिल्ला के पेट में भी गोली लगी थी। अशोक ने बयान दिया था कि कामना की हत्या रिंकू ने की है। तब से पुलिस रिंकू की तलाश कर रही थी, लेकिन हत्याकांड का सूत्रधार पति अशोक निकला।


Uttarakhand News: Boutique owner woman kamna case in Dehradun

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें