पहाड़ में भारी बारिश के बाद ढहा मकान, 20 साल की युवती की दर्दनाक मौत

उत्तराखंड में मौसम अपने तेवर दिखा रहा है और इस बीच एक दुखद खबर आ रही है। पहाड़ में भारी बारिश की वजह से मकान ढह गया और 20 साल की युवती की मौत हो गई।

almora house collapsed several feared trapped - उत्तराखंड न्यूज, अल्मोड़ा न्यूज, अल्मोड़ा मकान ढहा, अल्मोड़ा बारिश, उत्तरकाशी बारिश, उत्तराखंड बारिश, Uttarakhand news, Almora news, Almora houses demolished, Almora rains, Uttarkashi rains, Uttarakha, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में बारिश की वजह से लोग हलकान हैं। मौसम के कहर के बीच एक दुखद खबर अल्मोड़ा से आ रही है। बताया जा रहा है कि अल्मोड़ा के तल्ली जाजर गांव में आज अतिवृष्टि के बाद एक मकान ध्वस्त हो गया। इस दुखद हादसे में एक युवती की मौत हो गई। घर के चार लोगों ने किसी तरह से भआगकर अपनी जान बचाई है। खबर अल्मोड़ा के धौलादेवी विकास खंड के तल्ली जाजर गांव की है। बताया जा रहा है कि बीती रात से ही यहां अतिवृष्टि हो रही थी। इस वजह से एक मकान पूरी तरह ध्वस्त हो गया। इस मकान के मलबे में दबकर 20 साल की युवती भावना जोशी की मौत हो गई। आपको बता दें कि उत्तराखंड में इस बार के मॉनसून सीजन में बादल फटने, भूस्खलन और बाढ़ जैसी घटनाओं में अब तक 60 व्यक्तियों की मौत हो चुकी है। राज्य के सभी जिले इससे प्रभावित हुए हैं। खासतौर पर उत्तरकाशी जिला आपदा से सबसे ज्यादा परेशान रहा। यहां सबसे ज्यादा लोगों की मौत हुई है। एक आंकड़ा कहता है कि अकेले उत्तरकाशी जिले में इस मॉनसून सीजन में 18 लोगों की मौत हुई है। राज्य आपातकालीन परिचालन केंद्र की रिपोर्ट के मुताबिक इन घटनाओं में 396 जानवर भी मारे गए, जबकि 49 मकान पूरी तरह ध्वस्त हो गए हैं।



Uttarakhand News: almora house collapsed several feared trapped

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें