देवभूमि में सिरफिरे आशिक की हैवानियत..पहले लड़की को बेरहमी से मारा, फिर अपना भी गला रेता

ऋषिकेश में सिरफिरे आशिक ने युवती की हत्या कर दी, युवती को मारने के बाद उसने खुद का गला भी रेत दिया...पढ़ें पूरी खबर

Girl denied to marriage boy took big step in Rishikesh - Rishikesh, ruthless murder, boy killed girl, Uttarakhand news, Rishikesh news, उत्तराखंड न्यूज, ऋषिकेश न्यूज, ऋषिकेश मर्डर केस, लेटेस्ट न्यूज उत्तराखंड, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

तीर्थनगरी ऋषिकेश में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई। यहां एकतरफा प्यार में पागल युवक का पागलपन एक युवती की जान ले बैठा। अपनी सनक में सिरफिरे युवक ने युवती के घर में घुसकर उसकी हत्या कर दी। लड़की के मरने के बाद उसने खुद का गला भी रेत लिया, पर बच गया। आरोपी युवक को इलाज के लिए एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने लड़की की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्या के पीछे की वजह भी सामने आ गई है। पता चला है कि आरोपी युवक इलाके में रहने वाली एक युवती से शादी करना चाहता था। उसके पीछे पड़ा हुआ था। पर लड़की ने शादी से इनकार कर दिया। लड़की की ना युवक के ईगो को हर्ट कर गई, और उसने उसी वक्त लड़की की हत्या करने का फैसला ले लिया। घटना बनखंडी इलाके की है। बुधवार सुबह अजय यादव नाम का लड़का धारदार हथियार लेकर बनखंडी में रहने वाली युवती के घर पहुंचा। युवती को देखते ही युवक ने उस पर ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए। खून से लतपथ युवती वहीं गिर पड़ी। लड़की की मौत के बाद अजय ने खुद का गला भी रेत लिया। खुदकुशी की कोशिश में वो गंभीर रूप से घायल हो गया। आरोपी इस वक्त एम्स अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका इलाज चल रहा है। आरोपी युवक अजय यादव बापूग्राम का रहने वाला है।

यह भी पढें - ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाइन से सरिया चोरी कर रही थी महिलाएं, जेल भेजा गया
घटना के वक्त युवती घर पर अकेली थी। पिता सुखराम कहीं गए हुए थे, जबकि मां मॉर्निंग वॉक पर गई थीं। मकान के फर्स्ट फ्लोर पर उनका किराएदार रवि दीक्षित मौजूद था। सुबह साढ़े छह बजे आरोपी अजय घर में घुस गया और युवती को पीटने लगा। युवती की चीख-पुकार सुन किराएदार मौके पर पहुंचा, पर तब तक आरोपी अजय युवती को लेकर कमरे में चला गया और कमरा अंदर से बंद कर लिया। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, युवती मर चुकी थी। मरने वाली युवती छिद्दरवाला के पास एक स्कूल में पढ़ाती थी। आरोपी लड़का भी टीचिंग करता है। उसका युवती के घर आना-जाना था। पुलिस हर पहलू को ध्यान में रख मामले की जांच कर रही है।


Uttarakhand News: Girl denied to marriage boy took big step in Rishikesh

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें