उत्तराखंड में बेकाबू ट्रक ने बाइक को रौंदा, पिता-बेटे की दर्दनाक मौत

उत्तराखंड में बेकाबू टैंकर ने बाइक को रौंद दिया, हादसे में बाइक सवार पिता-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई...

Father And Son Died In Road Accident At Gadarpur - Road Accident, Gadarpur, Uttarakhand, उत्तराखंड, उत्तराखंड समाचार, ऊधमसिंहनगर, रुद्रपुर, गदरपुर सड़क हादसा, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड के गदरपुर में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में पिता-बेटे की मौत हो गई। बेकाबू टैंकर ने बाइक सवार पिता-पुत्र को रौंद दिया। हादसे में 32 साल के सुखविंदर उर्फ डंपी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिता बलकार सिंह उर्फ बल्ली ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। वो 65 साल के थे। हादसे के बाद ड्राइवर टैंकर को मौके पर छोड़ कर फरार हो गया। जिसके बाद गुस्साए लोगों ने टैंकर में तोड़-फोड़ की। वो उसे आग के हवाले करने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें किसी तरह समझा-बुझाकर शांत कराया। हादसा सूरजपुर गांव में हुआ, जहां बाइक सवार सुखविंदर और बलकार सिंह बाजपुर से रुद्रपुर लौट रहे थे। इसी बीच एक टैंकर ने ओवरटेक करने के चक्कर में बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चला रहे सुखविंदर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिता बलकार सिंह ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

यह भी पढें - उत्तराखंड के खाते में बड़ी उपलब्धि, देश के पहले CDS बन सकते हैं जनरल बिपिन रावत
सुखविंदर की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा है। पूरे परिवार की जिम्मेदारी सुखविंदर के कंधों पर थी। परिवार में उसकी पत्नी कुलविंदर कौर, छह साल का बेटा राजा और 2 साल की बेटी मनप्रीत के साथ ही मां कांताबाई हैं। खेतीबाड़ी से लेकर घर के दूसरे कामों में सुखविंदर की पूरी भागीदारी रहती थी। सुखविंदर के मासूम बच्चे अब भी उसके वापस लौट आने का इंतजार कर रहे हैं। उन्हें इस बात का अहसास भी नहीं है कि पिता और दादा अब कभी लौटकर नहीं आएंगे। इस हादसे का दुखद पहलू ये है कि सुखविंदर ने हेलमेट भी पहना हुआ था, पर हेलमेट भी उसकी जान नहीं बचा पाया। सुखविंदर का सिर टैंकर से टकराया तो हेलमेट भी चकनाचूर होकर टूट गया। सिर पर गंभीर चोट लगने से सुखविंदर की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए रुद्रपुर भेजे हैं। मामले की जांच जारी है।


Uttarakhand News: Father And Son Died In Road Accident At Gadarpur

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें