Connect with us
Image: UTTARAKHAND SENIOR CRICKET TEAM TO SELECT SOON

उत्तराखंड के उभरते क्रिकेटर्स के लिए जरूरी खबर, पुरुष सीनियर टीम के लिए हर जिले में ट्रायल

उत्तराखंड में पुरुष सीनियर क्रिकेट टीम चयन के लिए सभी जिलों में ट्रायल होंगे, सीनियर टीम का हिस्सा बनने का ये मौका हाथ से जाने ना दें...

क्रिकेट को भारत में धर्म का दर्जा दिया जाता है। इसे खेल से बढ़कर माना जाता है, और क्रिकेटर्स को माना जाता है भगवान। बॉलीवुड के बाद क्रिकेट ही है, जो कि लोगों को एक साथ जोड़ता है। क्रिकेटर्स और उनके स्टारडम से तो सभी वाकिफ हैं। अब ये स्टारडम हासिल करने का मौका उत्तराखंड के युवा क्रिकेटर्स के पास भी है। पुरुष सीनियर क्रिकेट टीम के चयन के लिए प्रक्रिया शुरू हो गई है। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड ने सभी जिलों से कहा है कि वो 30 अगस्त से पहले ट्रायल करा लें। ट्रायल तीन कैटेगरी में होंगे। पुरुष सीनियर क्रिकेट टीम में सेलेक्शन के लिए पहले जिला स्तर पर ट्रायल होंगे। इसके बाद मंडल और फाइनल सेलेक्शन के लिए देहरादून में ट्रायल होगा। गढ़वाल मंडल के सभी जिलों के खिलाड़ी महिम वर्मा से और कुमाऊं मंडल के जिलों के खिलाड़ी दीपक मेहरा से रजिस्ट्रेशन फॉर्म हासिल कर सकते हैं। रजिस्ट्रेशन फॉर्म की फीस और दूसरी जरूरी डिटेल्स भी आप यहां पर देख सकते हैं। चलिए पहले रजिस्ट्रेशन फॉर्म की फीस जान लें।

यह भी पढें - देवभूमि के लिए गौरवशाली पल, शिक्षक रमेश बडोनी को दिल्ली में मिलेगा राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार
फार्म की फीस रखी गई है 300 रुपये। बीसीसीआई के मानकों का पालन करते हुए फार्म की फीस 300 रुपये रखी गई है। फार्म खरीदते वक्त खिलाड़ी तीन सौ से ज्यादा रुपये ना दें। कोई अगर फार्म के लिए तीन सौ रुपये से ज्यादा मांगता है तो सीएयू के पदाधिकारियों से शिकायत करें। पुरुष सीनियर टीम चयन के लिए सीएयू ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं। रूपरेखा तैयार कर सभी जिला संघों को भेज दी गई है। जिला संघों से कहा गया है कि वो प्राइमरी लेवल पर 30 अगस्त तक ट्रायल करा लें। उदीयमान खिलाड़ियों का सेलेक्शन करें और लिस्ट को मंडल ट्रायल के लिए भेज दें। मंडल ट्रायल कुमाऊं और गढ़वाल में होंगे। गढ़वाल मंडल के ट्रायल देहरादून में होंगे। कुमाऊं के मंडल ट्रायल के लिए खिलाड़ियों को काशीपुर जाना होगा। जो खिलाड़ी मंडल से सेलेक्ट होकर आएंगे उन्हें दून में ट्रायल देना होगा। बीसीसीआई से आए चयनकर्ताओं की मौजूदगी में ट्रायल होगा। यहीं फाइनल सेलेक्शन होगा। टीम का चयन कर खिलाड़ियों के लिए कैंप का आयोजन किया जाएगा।

related articles
More..
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
Loading...

उत्तराखंड समाचार

Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top