उत्तराखंड: बस और स्कूटी में भीषण टक्कर, 21 साल के युवक की मौत..हेलमेट नहीं पहना था

स्कूटी चला रहे दोनों लड़कों ने अगर हेलमेट पहना होता तो शायद वो हादसे का शिकार होने से बच जाते...

bus hit scooty in ranikhet - Uttarakhand, road accident, ranikhet, nainital, रोड एक्सीडेंट, रानीखेत, नैनीताल, उत्तराखंड लेटेस्ट न्यूज, नैनीताल न्यूज, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

बाइक-स्कूटी चलाते वक्त हेलमेट पहनना जरूरी है। नियम भी यही कहते हैं, पर इन्हें मानता कौन है। रानीखेत के रहने वाले 21 साल के गौतम कुमार ने अगर हेलमेट पहना होता तो शायद उसकी जान बच जाती। 23 साल के दीपचंद्र को भी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग ना लड़नी पड़ती, पर अफसोस की ऐसा हुआ नहीं। हल्द्वानी-रानीखेत रोड पर हुए दर्दनाक सड़क हादसे में स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई, उसका साथी भी गंभीर रूप से घायल है। हादसे की तस्वीरें देख आपका भी कलेजा मुंह को आ जाएगा। जिस हालत में स्कूटी है, स्कूटी पर सवार युवकों की हालत उससे भी ज्यादा खराब थी। हादसा गनियाद्योली के पास हुआ। जहां तेज रफ्तार से आ रही केएमओयू की बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में 21 साल का गौतम और 23 साल का दीप चंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, पर 21 साल का गौतम बच ना सका। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

यह भी पढें - उत्तरकाशी में हेलीकॉप्टर हादसे से ठीक पहले का वीडियो देखिए, चंद सेकंड में 3 लोगों की मौत
गौतम इंद्रा बस्ती का रहने वाला था। उसका साथी दीपचंद्र भी घायल है, उसकी हालत गंभीर है। गौतम की मौत के बाद उसके घर में कोहराम मचा है। परिवार वालों को अब तक यकिन नहीं हो रहा कि उनका हंसता-खेलता लाडला अचानक चला गया। परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। दीपचंद्र की हालत भी नाजुक बनी हुई है। उसे इलाज के लिए हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर किया गया है। हमारी आपसे अपील है कि बाइक-स्कूटी चलाते वक्त हेलमेट जरूर पहनें। हादसे कभी कहकर नहीं होते। पुलिस चालान से बचने के लिए नहीं, अपनी सुरक्षा के लिए हेलमेट पहनें। दूसरों को भी हेलमेट पहनने के लिए प्रेरित करें। यातायात नियमों की याद दिलाना केवल पुलिस का काम नहीं है, इसलिए अपनी जिम्मेदारी भी ईमानदारी से निभाएं।


Uttarakhand News: bus hit scooty in ranikhet

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें