उत्तराखंड में दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत, 1 युवक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

एक्सीडेंट के वक्त नरेश अपने साथी संग काम की तलाश में जा रहा था, इसी दौरान वो हादसे का शिकार हो गया।

two bikes collided in Sitarganj uttarakhand - उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, सितारगंज मोटरसाइकिल टकराई, सितारगंज में दो बाइक टकराई, Uttarakhand News, latest Uttarakhand News, Sitarganj motorcycle collided, two bikes collided in Sitarga, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

एक तरफ बारिश ने उत्तराखंड में कोहराम मचाया हुआ है, तो वहीं दूसरी तरफ लगातार हो रहे सड़क हादसों में हर दिन बेगुनाह लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। सड़क हादसों का सबसे दुखद पहलू ये है कि इनमें मरने वाले ज्यादातर युवा होते हैं। रफ्तार के जुनून में युवा ना तो खुद के बारे में सोचते हैं और ना ही अपने परिवार के बारे में...बाइक चलाते वक्त युवा हेलमेट भी नहीं पहनते, यही लापरवाही जानलेवा साबित होती है। सितारगंज के रहने वाले 22 साल के नरेश को भी इसी लापरवाही का खामियाजा भुगतना पड़ा। दो बाइकों की जबर्दस्त भिड़ंत में नरेश नाम के युवक की मौत हो गई। नरेश वेल्डर था। हादसे में उसका साथी भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। जिस बाइक के साथ भिड़ंत हुई है, उसे चलाने वाला युवक भी गंभीर रूप से घायल है। हादसा अमरिया रोड पर पिपलिया नाथू गुरुद्वारा के पास हुआ। जहां दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई।

यह भी पढें - उत्तराखंड: उफनते नाले में बही कार, पति-पत्नी की लाश बरामद, अकेली रह गई मासूम बच्ची
हादसे के वक्त नरेश अपने साथी मोहम्मद साबिर के साथ बाइक पर सवार हो सितारगंज की तरफ आ रहा था। तभी ये हादसा हो गया। हादसे में मारा गया नरेश पीलीभीत के सरहनी तिरकुनिया गांव का रहने वाला था। हादसे में मोहम्मद साबिर और दूसरी बाइक चला रहा युवक गगनदीप गंभीर रूप से घायल हैं। गगनदीप सिंह सितारगंज का ही रहने वाला है। सड़क हादसे में तीनों युवक बुरी तरह घायल हुए थे। अस्पताल लाए जाने पर डॉक्टर्स ने नरेश को मृत घोषित कर दिया। उसके साथी मोहम्मद साबिर की हालत भी गंभीर है। उसे इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। नरेश और साबिर दोनों वेल्डर का काम करते थे। हादसे के वक्त दोनों काम की तलाश में सिडकुल की तरफ जा रहे थे, इसी दौरान हादसे का शिकार हो गए। नरेश की मौत के बाद उसके घर में कोहराम मचा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


Uttarakhand News: two bikes collided in Sitarganj uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें