उत्तराखंड में आज सुबह सुबह दर्दनाक हादसा, गहरी खाई में गिरी GMOU की बस..1 मौत, दो घायल

उत्तरांड में एक बार फिर से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। जीएमओयू की बस गहरी खाई में समा गई। इस हादसे में एक शख्स की मौत हुई है, जबकि दो लोग घायल हैं।

bus fallan in ditch at dhumakote bhaun moter marg - उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, कोटद्वार बस हादसा, पौड़ी गढ़वाल बस हादसा, धुमाकोट बस एक्सीडेंट,Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Kotdwar Bus Accident, Pauri Garhwal Bus Accident, Dh, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में हादसे लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। लगातार बढ़ते हादसों से जगह जगह कोहराम मचा हुआ है। ये बारिश का मौसम है और ऐसे मौसम में हादसों की संभावनाएं और ज्यादा बढ़ जाती हैं। इस बीच एक और दजर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि ये हादसा पौड़ी जिले के नैनीडांडा ब्लॉक में हुआ है। इस हादसे में 1 व्यक्ति की मौत और दो लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है। बस धुमाकोट-भौन मोटर मार्ग पर थी और इस दौरान अनियंत्रित होकर करीब 200 मीटर गहरी खाई में समा गई। सड़क हादसा आज सुबह 7 बजकरप 45 मिनट के करीब हुआ है। धुमाकोट-भौन मोटर मार्ग पर अंदरोली गांव से कुछ दूर नलणगैर के पास ये हादसा हुआ। हादसे में बस के ड्राइवर बचन सिंह, बस मालिक बलबीर सिंह नेगी के अलावा अंदरोली गांव के रहने वाले संजय कुमार सवार थे। बताया जा रहा है कि बस बमडसैन से कोटद्वार की तरफ जा रही थी। जैसे ही बस नलणगैर के पास पहुंची तो अनियंत्रित हो गई। बताया जा रहा है कि सड़क पर पत्थर पड़े थे और इस वजह से चालक ने बस को सड़क किनारे कच्चे हिस्से से निकालने की कोशिश की। इसी दौरान सड़क धंस गई और बस खाई में जा समाई। इसके बाद मौके पर हड़कंप मच गया। लोगों ने बचाव दल को फोन किया। सड़क पर मलबा होने की वजह से बचाव दल को पहुंचने में करीब ढाई घंटे का वक्त लगा। बताया जा रहा है कि इस बीच गांव वालों बस में सवार तीनो लोगों को खाई से बहार निकाल लाए। करीब दस बजे घायलों को नैनीडांडा हॉस्पिटल में ले जाया गया।


Uttarakhand News: bus fallan in ditch at dhumakote bhaun moter marg

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें