उत्तराखंड में रक्षाबंधन मनाने आए 2 युवक हादसे का शिकार, नदी में डूबने से मौत

अवधेश और राजीव रक्षाबंधन मनाने के लिए बरेली से हल्द्वानी आए हुए थे, पर यहां दोनों हादसे का शिकार हो गए...

2 youth drown in gaula river haldwani - haldwani news,हल्द्वानी गौला नदी, हल्द्वानी न्यूज, लेटेस्ट हल्द्वानी न्यूज,latest haldwani news, gaula river accident, gaula river haldwani, haldwani uttarakhand news, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

हल्द्वानी में गौला नदी में नहाने गए दो युवक हादसे का शिकार हो गए। नदी में डूबने की वजह से दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने युवकों के शव बरामद कर लिए हैं। दोनों युवक बरेली के रहने वाले थे। रक्षाबंधन के मौके पर दोनों त्योहार मनाने अपने रिश्तेदारों के घर आए हुए थे, पर ये सफर उनकी जिंदगी का आखिरी सफर बन गया। गौला नदी में नहाते वक्त दोनों गहरे पानी में डूब गए। बाद में दोनों की लाश मिली। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने दोनों के शव नदी से निकाले। हादसा काठगोदाम इलाके में हुआ, जहां राजीव और अवधेश नाम के युवकों की गौला नदी में डूबने से मौत हो गई। दोनों बरेली के रहने वाले थे। रक्षाबंधन के मौके पर राजीव और अवधेश अपने पांच साथियों के साथ हल्द्वानी आए हुए थे। हल्द्वानी में दोनों के रिश्तेदार रहते हैं।

यह भी पढें - दुखद खबर: दूरदर्शन की मशहूर एंकर नीलम शर्मा का निधन
त्योहार मनाने के बाद सभी का गौला नदी में नहाने का प्लान बना, सभी साथी नदी में नहाने लगे। जिस वक्त युवक पानी में उतरे थे, उस वक्त नदी में ज्यादा पानी नहीं था, पर कुछ देर बाद अचानक पानी का बहाव बढ़ गया। ये सब इतनी तेजी से हुआ कि युवकों को संभलने तक का मौका नहीं मिला। अवधेश और राजीव नदी में बहने लगे। आस-पास के लोगों ने उन्हें बचाने की कोशिश भी की, पर उन्हें बचाया नहीं जा सका। बाद में दोनों की लाश 3 किलोमीटर दूर गुलाब घाटी के पास मिली। राजीव और अवधेश शादीशुदा थे और बरेली में प्राइवेट नौकरी करते थे। पुलिस ने दोनों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है। मामले की जांच जारी है। हमारी आपसे अपील है कि इन दिनों नदी, गदेरों के पास जाने से बचें। नदियों का जलस्तर बढ़ा हुआ है, ऐसे में सतर्क रहें। दूसरे लोगों को ऐसा करने से रोकें।


Uttarakhand News: 2 youth drown in gaula river haldwani

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें