Connect with us
Image: suspected bangladeshi arrested in pithoragarh uttarakhand

उत्तराखंड में अवैध रूप से रह रहा संदिग्ध नागरिक गिरफ्तार, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

उत्तराखंड से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। संदिग्ध मोहम्मद रज्जाक को पुलिस ने एसएसबी के हवाले किया है। सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं।

उत्तराखंड से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ये खबर पिथौरागढ़ की है। बताया जा रहा है कि नेपाल सीमा क्षेत्र से लगे झूलाघाट चेक पोस्ट पर पुलिस ने एकबड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। न्यूज वेबसाइट अमर उजाला की खबर के मुताबिक अवैध रूप से रह रहे एक बांग्लादेशी नागरिक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बाद में उसे एसएसबी के हवाले कर दिया। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक पकडे़ गए संदिग्ध नागरिक का नाम मोहम्मद रज्जाक मियां है। बताया जा रहा है कि वो करीब एक साल से भारत में ही रह रहा था। खबर है कि मोहम्मद रज्जाक मियां सोमवार की देर रात 11 बजकर 40 मिनट पर झूाघाट पुल की तरफ जा रहा था। वो वहां से क्यों गुजर रहा था इस बात का खुलासा पूछताछ के बाद होगा। उसी दौरान पुलिस ने उसे देखा और रुकने के लिए कहा। पुलिस को देखकर मोहम्मद रज्जाक मियां वहां से भागने लगा। बाद में पुलिस उसके पीछे दौड़ी और उसे पकड़ लिया। अब तक पूछताछ में वो अपने बारे में कोई सही जानकारी नहीं दे रहा है।

अलर्ट हुईं सुरक्षा एजेंसियां

suspected bangladeshi arrested in pithoragarh uttarakhand
1 / 1

मोहम्मद रज्जाक मियां गोलमोल जवाब देने में लगा है। मामला संदिग्ध लगने पर पुलिस ने उसे SSB के हवाले किया है। खबर है कि इसके बाद से सुरक्षा एजेंसियां भी अलर्ट मोड पर हैं। इस बारे में जो भी जानकारियां होंगी, आप तक जरूर पहुंचाएंगे।

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
Loading...

उत्तराखंड समाचार

Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top