Connect with us
Image: tehri garhwal road accident

टिहरी में मौत बनकर टूटी चट्टान, सड़क पर बिछी 4 कांवड़ियों की लाश..देखिए दर्दनाक तस्वीरें

टिहरी से जो तस्वीरें सामने आई हैं वो वाकई रौंगटे खड़े कर देने वाली हैं...आप भी देखिए

उत्तराखंड में रोजाना हादसे किस तरह से बढ़ रहे हैं, इसका अंदाजा आप ये तस्वीर देखकर ही लगा सकते हैं। बारिश के मौसम में पहाड़ों में सफर करना वास्तव में खतरनाक साबित हो रहा है। इस बीच एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है। ये हादसा टिहरी जिले में नेशनल हाईवे-94 पर हुआ है। खबर है कि हादसे में 4 कांवड़ियों के मौत हो गई है। इसके अलावा 6 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। घायलों का इलाज नरेंद्र नगर के सरकारी अस्पताल में चल रहा है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक गंगोत्री धाम से 10 कांवड़िए कांवड़ लेकर हरियाणा की तरफ जा रहे थे। इस बीच नेशनल हाईवे-94 पर कुंजापुरी मंदिर के पास एक चट्टान गाड़ी पर टूटकर आ गिरी। बस फिर क्या था...मौके पर चीख पुकार मच गई। खबर है कि इस हादसे में चार कांवड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई। आगे देखिए तस्वीरें

हादसे के बाद मंजर

tehri garhwal road accident
1 / 2

आपको ये भी बता दें कि आजकल ऑल वेदर रोड की कटिंग का भी काम चल रहा है। इसलिए बारिश के मौसम में सावधानी बरतना बेहद जरूरी है।

क्यों हुआ ये हादसा

tehri garhwal road accident
2 / 2

स्थानीय लोगों का कहना है कि कटिंग के काम की वजह से ये हादसा हुआ है। घायलों का इलाज फिलहाल अस्पताल में चल रहा है। इस बारे में जो भी अपडेट होगी, आप तक जरूर पहुंचाएंगे।

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
Loading...

उत्तराखंड समाचार

Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top