देहरादून में घर खरीदना महंगा, 5 दिन बाद कीमतें बढ़ाएगा MDDA..जानिए पूरी डिटेल

देहरादून में एमडीडीए का फ्लैट खरीदना चाहते हैं तो जल्दी कीजिए, 1 अगस्त से फ्लैट्स की कीमत बढ़ने वाली है...

DEHRADUN PROPERTY NEWS MDDA TO INCREASE RATE - उत्तराखंड न्यूज, देहरादून में प्रॉपर्टी, देहरादून में सस्ती प्रॉपर्टी, देहरादून में सस्ते घर, देहरादून में सस्ती जमीन, Uttarakhand News, Property in Dehradun, Affordable Property in Dehradun, Cheap Ho, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

देहरादून में अपने घर का सपना साकार करना अब महंगा हो जाएगा। एमडीडीए अपने फ्लैट्स की कीमत बढ़ा रहा है। अगर आप इसी साल घर खरीदने की योजना बना रहें हैं तो थोड़ा जल्दी कीजिए, अगर आपने अगले कुछ दिनों में घर खरीद लिया, तो आप फ्लैट की कीमत का दस प्रतिशत तक बचा सकते हैं। मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण (एमडीडीए) के फ्लैट्स की कीमत बढ़ने वाली है। अगस्त से फ्लैट्स की कीमतें बढ़ जाएंगी। किस-किस आवासीय योजना में फ्लैट्स की कीमत बढ़ने वाली है। ये भी जान लें। एमडीडीए ने आईएसबीटी और ट्रांसपोर्ट नगर आवासीय योजना में बन रहे फ्लैट्स की कीमत बढ़ाने का फैसला किया है। तो अगर आप इन दोनों आवासीय योजनाओं में से किसी में भी फ्लैट खरीदना चाहते हैं तो जल्दी कीजिए। 1 अगस्त से ये फ्लैट्स दस फीसदी तक महंगे हो जाएंगे। इसका सीधा असर आपकी जेब पर पड़ेगा।

यह भी पढें - देहरादून में यहां मिल रहे हैं सस्ते घर, कम कीमत में आज ही लीजिए अपना आशियाना
एमडीडीए के फ्लैट लेने के लिए ज्यादा जेब ढीली करनी पड़ेगी। आपको बता दें कि एमडीडीए आईएसबीटी में 338 एचआईजी फ्लैट बना रहा है। जबकि ट्रांसपोर्ट नगर में 224 ईडब्ल्यूएस और 144 एलआईजी फ्लैट बन रहे हैं। अगस्त के पहले हफ्ते से धौलास प्रोजेक्ट का काम भी शुरू हो जाएगा। यहां 168 एमआईजी और 248 ईडब्ल्यूएस फ्लैट बनाए जाएंगे। जो लोग आईएसबीटी प्रोजेक्ट के सी और डी ब्लॉक में फ्लैट खरीद चुके हैं, उनके लिए एक राहत वाली खबर भी है। एमडीडीए सी और डी ब्लॉक में बने 72 फ्लैटों पर सितंबर से पजेशन देना शुरू कर देगा। सहस्त्रधारा रोड पर स्थित आलयम प्रोजेक्ट में जो घर प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बनाए गए हैं, उन 240 फ्लैटों पर भी सितंबर से पजेशन दिया जाएगा। धौलास प्रोजेक्ट पर भी अगस्त से काम शुरू हो जाएगा। कुल मिलाकर कम कीमत पर एमडीडीए के फ्लैट खरीदने का ये आखिरी मौका है, इसे हाथ से जाने ना दें।


Uttarakhand News: DEHRADUN PROPERTY NEWS MDDA TO INCREASE RATE

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें