Connect with us
Image: ROHIT SHEKHAR MOTHER UJJWALLA SPEAKS ABOUT APOORVA

उत्तराखंड: रोहित हत्याकांड में मां उज्जवला का बड़ा खुलासा, अपूर्वा के बारे में बताई ये बातें

रोहित शेखर की हत्या के बाद पत्नी अपूर्वा ने सास उज्जवला से मीडिया में अपने पक्ष में बोलने को कहा था..

रोहित शेखर हत्याकांड में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। नई-नई बातें निकल कर सामने आ रही हैं। रोहित और पत्नी अपूर्वा के बीच तनाव था, और भी कई वजहें थी मनमुटाव की, पर इन समस्याओं का समाधान केवल हत्या तो नहीं था। अपूर्वा कानून की जानकार हैं, मामले में कानून की मदद ले सकती थी, पर उसने खुद ही रोहित का अपराध तय भी कर लिया और सजा भी दे दी। 15 अप्रैल की रात अपूर्वा ने रोहित की गला दबाकर हत्या कर दी। इस मामले में रोहित का भी कोई प्वाइंट ऑफ व्यू हो सकता है, पर अफसोस कि वो उसे बताने के लिए जिंदा नहीं हैं। वहीं रोहित शेखर की मां उज्जवला तिवारी ने कहा कि रोहित को मारने के बाद अपूर्वा उन पर उसके पक्ष में बात करने का दबाव बना रही थी। इसके अलावा रोहित की मां ने इस बारे में कुछ ऐसी बातें बताई हैं कि आप भी दंग रह जाएंगे। आखिर कोई पत्नी ऐसा कैसे कर सकती है। हम आपको वो वीडियो दिखा रहे हैं, जिसमें पुलिस की टीम अपूर्वा को गिरफ्तार करके ले जा रही है। इसके बाद आगे की कहानी जानिए


हाईप्रोफाइल मामला होने की वजह से पुलिस पर भी लगातार दबाव पड़ रहा था। क्राइम ब्रांच ने रोहित के डिफेंस कॉलोनी स्थित घर सी-329 में डेरा डाला हुआ था और इसे अपना इन्वेस्टिगेशन सेंटर बना रखा था।
आगे पढ़ें...

यह भी पढें - उत्तराखंड में पुलिसकर्मी की पत्नी पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप, अब होंगे बड़े खुलासे
उज्जवला बोलीं कि जब हम लोग रोहित की अस्थियां विसर्जित करने के लिए हरिद्वार गए थे, तब मीडियाकर्मी अपूर्वा से बात करना चाहते थे। इससे अपूर्वा डर गई। वो मेरा सहारा लेकर खुद को मीडिया से बचाना चाह रही थी। वो ये भी कहती रही कि 'अम्मा ये सब झूठ बोल रहे हैं। आप मेरा ही साथ देना। मीडिया के सामने मेरा ही पक्ष लेना'। उज्जवला कहती हैं कि वो भी अपूर्वा की चिकनी-चुपड़ी बातों में आ गई थीं। क्योंकि उन्होंने तो कभी सोचा भी नहीं था कि अपूर्वा ही उनके बेटे रोहित की हत्यारिन है। उज्जवला ने कहा कि मैंने तो कभी कल्पना भी नहीं की थी कि वो रोहित को मार देगी। मुझे लगा अपूर्वा बेकसूर है, और यही बात मैंने मीडिया से भी कही। पर हैरानी तो मुझे तब हुई, जब अपूर्वा ही रोहित की कातिल निकली। बता दें कि रोहित शेखर की इसी साल 15 अप्रैल को गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। हत्या का आरोप पत्नी अपूर्वा पर है। दिल्ली पुलिस ने रोहित शेखर की हत्या के मामले में उसकी पत्नी अपूर्वा शुक्ला के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल कर दिया है।

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
Loading...
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

Loading...

वायरल वीडियो

Loading...

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top