उत्तराखंड bewafa chai wala dehradun mussoorie road

देहरादून का ‘बेवफा चाय वाला’, आपने यहां आकर चाय पी? फेमस है इनकी ‘बदनाम कॉफी’

क्रिएटिविटी किसे कहते हैं, ये जानना और देखना हो तो देहरादून चले आईए, जहां बेवफा चाय वाला आपका इंतजार कर रहा है...वीडियो भी देखिए

बेवफा चाय वाला: bewafa chai wala dehradun mussoorie road
Image: bewafa chai wala dehradun mussoorie road (Source: Social Media)

: कहते हैं दुनिया में और भी गम हैं मोहब्बत के सिवा...पर दिल टूटने का गम क्या होता है ये उस आशिक से पूछिए, जिसकी पूरी दुनिया ही उजड़ गई हो। बेदर्द जमाने से वो बेचारा अपना गम भी साझा नहीं कर सकता, लेकिन हां अपने देहरादून में एक ऐसा दिलजला चायवाला है, जहां इन दुखी प्रेमियों को चाय-नाश्ते पर डिस्काउंट तो मिलता ही है। साथ ही दिल को समझा लेने की सलाह मिलती है, वो भी बिल्कुल मुफ्त। भई क्रिएटिविटी किसे कहते हैं, ये सीखना और देखना हो तो देहरादून चले आईए। यहां दिलजलों की ऐसी-ऐसी कहानियां देखने-सुनने को मिलेंगी की दिल से आह निकल पड़ेगी। चलिए अब मुद्दे पर आते हैं। देहरादून की मसूरी रोड पर है एक बेवफा चाय वाले की दुकान। जो लोग भट्टा फॉल घूमने जाते हैं, वो इस दुकान के बारे में अच्छी तरह जानते होंगे। वैसे तो यहां मिलने वाली चाय की कीमत 20 रुपये है, पर बेवफाई का दर्द सह रहे लोगों को चाय 50 परसेंट के डिस्काउंट यानि 10 रुपये में मिलती है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - देहरादून में फेमस है ‘चंद्रू’ की चाय...एक पहाड़ी के 25 साल के संघर्ष की कहानी जानिए
दुकान के मालिक हैं सुरजीत सिंह, अपनी दुकान का स्पेशल नाम रखने के पीछे उन्होंने एक खास वजह बताई। ना..ना, जैसा आप समझ रहे हैं, वैसा बिल्कुल नहीं है। बेवफाई का मतलब यहां प्यार में धोखा नहीं, बल्कि जिंदगी के हर मोड़ पर मिला धोखा है। इस खास दुकान में चाय ही नहीं नाश्ते का भी पूरा इंतजाम है। पर मैन्यू पढ़कर आपको हंसी भी आएगी और हैरानी भी होगी। ऐसा क्यों है चलिए बताते हैं। इस दुकान में आपको बेईमान चाउमीन से लेकर बदनाम कॉफी तक मिलेगी। फिरंगी फ्राइज का मजा भी आप उठा सकते हैं और बकवास मैगी तो यहां आने वालों की फेवरेट है। मसूरी जाने वाले पर्यटक हों या फिर दून के कॉलेजों में पढ़ने वाले युवा। यहां आने और चाय-नाश्ते का मजा लेना वो कभी नहीं भूलते। तो अगली बार आप जब भी देहरादून-मसूरी घूमने जाएं तो बेवफा चाय का चुस्कियों का मजा उठाना ना भूलें। भट्टा फॉल के पास 'बकवास मैगी' और बदनाम कॉफी आपका इंतजार कर रही है।
वीडियो साभार-मीडिया 16(संध्या सेमवाल)

सब्सक्राइब करें: