मंगेश घिल्डियाल के 5 काम, जो उन्हें बनाते हैं देवभूमि का सबसे धाकड़ DM..देखिए 5 वीडियो

देवभूमि में कुछ जिलाधिकारी ऐसे भी हैं, जिनके कामों की चर्चा सिर्फ उत्तराखंड में नहीं बल्कि देशभर में होती है। देखिए डीएम मंगेश घिल्डियाल के 5 बेमिसाल काम..

DM MANGESH GHILDIYAL 5 VIRAL VIDEOS - उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, डीएम मंगेश घिल्डियाल, मंगेश घिल्डियाल डीएम, मंगेश घिल्डियाल रुद्रप्रयाग, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, DM Mangesh Ghildiyal, Mangesh Ghildial DM, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

किसी जिले की तस्वीर कब बदलती है? जब जिले का पहला व्यक्ति सच्चा, कर्मठ और ईमानदार हो। वो जो जनता के हित में फैसले लेने में देर न करे और अहित चाहने वालों के खिलाफ कड़ा एक्शन ले...आज के दौर में वो ही पहला व्यक्ति है जिलाधिकारी। हां ये बात भी सच है कि उत्तराखंड में भी कुछ एसी शख्सियत हैं, जिनके बारे में जितना लिखा जाए उतना ही कम है। ऐसे ही रुद्रप्रयाग जिले के डीएम मंगेश घिल्डियाल। इनके कामों की लिस्ट यूं तो काफी लंबी चौड़ी है लेकिन हम आपके बीच इनके 5 ऐसे वीडियो लेकर आए हैं, जो साबित करते हैं कि पहाड़ की जनता के दिलों में डीएम मंगेश घिल्डियाल अपनी अलग ही पहचान रखते हैं। कभी भेष बदलकर जनता के बीच जाना, कभी आधी रात को उठकर ठंड से ठिठुकते गरीबों के बदन कंबल के ढक देना और कभी अपने लोगों के बीच बोली-भाषा को बढ़ाने के लिए खुद ही पहल करना। देखिए ये 5 वीडियो..

1जब भेष बदलकर जनता के बीच पहुंचे

चारधाम यात्रा के दौरान उत्तराखंड से काफी शिकायतें आ रही हैं। यात्रियों का रैला लगा है और व्यवस्थाओं की धज्जियां उड रही हैं। ऐसे में डीएम मंगेश घिल्डियाल के पास भी काफी वक्त से शिकायतें आ रही थीं। जरूरत थी कि इन व्यवस्थाओं और परेशानियों का जायजा लेने के लिए लोगों के बीच ही उतरा जाए। इसलिए डीएम मंगेश ने ये तरीका चुना। वो भेष बदलकर डीएम साहब जनता के बीच पहुंचे और केदार धाम यात्रा का हाल जानना चाहा। लापरवाहों पर गाज गिरी और कार्रवाई की गई।


2धाकड़ डीएम का धाड़क एक्शन

सिर्फ इतना ही नहीं मंगेश घिल्डियाल एक एक्शन मैन डीएम भी कहे जाते हैं। ये वीडियो देखिए...रूद्रप्रयाग में डीएम मंगेश घिल्डियाल ने ऑल वेदर रोड़ परियोजना का निरीक्षण किया । अधिकारियों को लगाई फटकार..

3चोपता में खुद की गंदगी साफ

अब हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, उसे देखकर आपको खुशी होगी कि आखिर कोई तो जिलाधिकारी ऐसा है, जिसे पहाड़ों की खूबसूरती की फिक्र है। रविवार के दिन भी डीएम मंगेश घिल्डियाल पहाड़ की खूबसूरती को और भी संवारने का काम करते दिखे। ये वीडियो चोपता-तुंगनाथ मार्ग का है। रास्ते में पड़ी गंदगी को उन्होंने खुद साफ किया।


4पिता के लिए दिल में सम्मान

ये वीडियो एक पिता और बेटे के बीच प्यार और सम्मान के रिश्ते की कहानी बयां करता है। पिताजी के रिटायमेंट का वक्त था, तो डीएम मंगेश को कुछ पुराने दिन याद आने लगे। अचानक उनका गला रूंध गया..पिता के सम्मान में डीएम मंगेश ने क्या कहा...देखिए


5गढ़वाली गीत गाकर जमाया रंग

अपनी भाषा और बोली के प्रति डीएम के दिल में कितना सम्मान है, इस बात का अंदाजा आप इस वीडियो को देखकर लगा सकते हैं।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: DM MANGESH GHILDIYAL 5 VIRAL VIDEOS

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें