देहरादून में दो समुदायों के बीच मारपीट-हंगामा...बाजार बंद, पुलिस ने सूझबूझ से शांत कराया मामला

देहरादून से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि नारेबाजी को लेकर यहां दो समुदायों के बीच मारपीट हुई।

Ruckus between two community in dehradun - देहरादून न्यूज, देहरादून दो समुदाय झगड़ा, देहरादून इनामुल्लाह बिल्डिंग हंगामा, देहरादून इनामुल्लाह बिल्डिंग लड़ाई, Dehradun News, Dehradun two community feud, Dehradun Inamumulla Building Hustle, Dehr, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

खबर है कि देहरादून में नारेबाजी को लेकर दो समुदायों के लोग आमने-सामने आ गए। तारीफ पुलिस की भी करनी होगी, जिसने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचने का काम किया और मामले को शांत करा दिया। एहतियाती तौर पर आसपास की दुकानें और बाजार बंद करवा दिए गए हैं। खबर के मुताबिक इनामुल्लाह बिल्डिंग के पास का बाजार बंद करा दिया गया है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक ये मामला तबरेज हत्याकांड और दिल्ली में हिंदू मंदिर तोड़ने से जुड़ा है। आज सुबह एक समुदाय के लोग गांधी पार्क के सामने प्रदर्शन के बाद वापस लौट रहे थे। इसी दौरान दूसरे समुदाय के लोग वहां से गुजर रहे थे। बताया जा रहा है कि इस दौरान दोनों समुदायों के बीच नारेबाजी हुई और मामला बढ़ गया। हालात तो यहां तक पहुंच गए कि कुछ युवाओं के बीत मारपीट हो गई। वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को इस बात की खबर की और पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। इसके बाद पुलिस ने लोगों को हटाकर मामला शांत किया।

1/2 जाम के हालात बने
Ruckus between two community in dehradun

बताया जा रहा है कि इस दौरान हालात बिगड़े और जाम की स्थिति बन गई। फिलहाल पुलिस फोर्स मौके पर तैनात है और सूझबूझ से मामला शांत कराया गया है।

2/2 मामला शांत, शांति बनाए रखें
Ruckus between two community in dehradun

हमारी भी आपसे अपील है कि देहरादून सुख-चैन का शहर है, यहां शांति बनाएं रखें।


Uttarakhand News: Ruckus between two community in dehradun

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें