उत्तराखंड में सड़क पर कोहराम..दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत

हल्दूचौड़ के पास टाटा मैजिक और बाइक की भिड़ंत में बाइक सवार की मौत हो गई, उसका साथी गंभीर रूप से घायल है।

bike accident in haldwani one died - उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, हल्द्वानी रोड एक्सीडेंट, हल्द्वानी बाइक एक्सीडेंट, हल्द्वानी हल्दूचौड़ रोड एक्सीडेंट, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Haldwani Road Accident, Haldw, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड की सड़कों पर कोहराम मचा है। हर दिन सड़क हादसों में कई लोग बेमौत मारे जा रहे हैं। ऐसा कोई दिन नहीं बीत रहा, जब प्रदेश के किसी हिस्से से सड़क हादसे की खबर ना आ रही हो। ताजा मामला हल्द्वानी का है, जहां सवारियों से भरी टाटा मैजिक ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल है। घायल शख्स को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने टाटा मैजिक को सीज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। हादसा हल्द्वानी-बरेली हाइवे पर हुआ, जहां तेज रफ्तार से आ रही टाटा मैजिक ने एक बाइक को टक्कर मार दी। जबर्दस्त भिड़ंत के बाद बाइक पलट गई, और एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा कितना दर्दनाक था, इसका अंदाजा आप तस्वीरें देखकर लगा सकते हैं। चश्मदीदों ने बताया कि जबर्दस्त भिड़ंत के बाद बाइक सवार हवा में उछलता हुआ बहुत दूर जाकर गिरा। वो गंभीर रूप से घायल था, इसीलिए उसकी जान बच नहीं सकी।

यह भी पढें - उत्तराखंड: बात करते वक्त ब्लास्ट हुआ मोबाइल..अब तक सदमे में है युवक
वहीं इस मामले में बाइक सवार की एक गंभीर लापरवाही भी सामने आई है। पुलिस ने बताया कि बाइक सवार का हेलमेट उसके हाथ में लटका था। अगर उसने हेलमेट पहना होता तो शायद हादसे में उसकी जान ना जाती। उसके सिर में गहरी चोट लगी थी, जिस वजह से उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतक का नाम सूरज प्रकाश अरोड़ा बताया जा रहा है, जो कि पीलीभीत का रहने वाला था। वो फिलहाल हल्द्वानी के कुसुमखेड़ा में रह रहा था। पुलिस ने टाटा मैजिक के ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। मामले की जांच जारी है। सड़क हादसों की वजह तेज रफ्तार के साथ ही कई बार हमारी लापरवाही भी होती है। पुलिस दुपहिया वाहन चालको से अपील कर-कर के थक गई, लेकिन आज भी लोग हेलमेट पहनना अपनी शान में गुस्ताखी समझते हैं। ऐसा ना करें, बाइक-स्कूटी चलाते वक्त हेलमेट जरूर पहनें।


Uttarakhand News: bike accident in haldwani one died

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें