उत्तराखंड के सतपुली में बस हादसा…बाल-बाल बची 25 लोगों की जान..देखिए तस्वीरें

उत्तराखंड के सतपुली में ये हादसा बड़ा भी हो सकता था और 25 लोगों की जान खतरे में पड़ सकती थी। गनीमत रही कि हादसा टल गया। तस्वीरें देखिए...

bus accident in satpuli pauri garhwal - उत्तराखंड, सतपुली बस एक्सीडेंट, सतपुली कुल्हाड़ बैंड बस एक्सीडेंट, पौड़ी कुल्हाड़ बैंड बस एक्सीडेंट, Uttarakhand, Satpuli Bus Accident, Satpuri Kulhad Band Bus Accident, Pauri Kulhad Band Bus Accident, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड के सतपुली में एक बस अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। बस में 25 लोगों के सवार होने की खबर है। गनीमत रही कि सभी 25 की 25 जानें बच गईं। तस्वीरें देखकर ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये हादसा कितना बड़ा हो सकता था। दरअसल कोटद्वार से पौड़ी जा रही बस कुल्हाड बैंड के पास अचानक मोड़ काटते समय अनियंत्रित होकर पलट गई। शुक्र इस बात का रहा कि हादसा बड़ा नहीं होगा। जीएमओयू की बस संख्या यूए 07आर 8237 तकरीबन 2 बजे कुल्हाड बैंड के पास सड़क पर ही पलट गई। इसके बाद तो हड़कंप ही मच गया। राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लग गया। बस पलटने की सूचना मिलते ही थाना सतपुली से कांस्टेबल सुनील कॉस्टेबल मनोज महिला कॉस्टेबल निधि कॉस्टेबल तेज सिंह और सुमित कुमार घटना स्थल पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया।

1/4 बड़ा हो सकता था हादसा
bus accident in satpuli pauri garhwal

बस में सवारियों ओर चालक परिचालक को मामूली चोटें आईं। जिससे पुलिसकर्मियों ने राहत की सांस ली। अमृता उनियाल, कुलदीप नेगी , मातबर सिंह सामान्य रूप से घायल हुए।

2/4 मोड़ काटते वक्त पलटी बस
bus accident in satpuli pauri garhwal

शुक्र इस बात का रहा कि ये हादसा ज्यादा बड़ा नहीं हुआ। आखिरकार बस में सवार सभी यात्रियों की जान में जान आई।

3/4 देखिए तस्वीर
bus accident in satpuli pauri garhwal

मौके की तस्वीर देखकर ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये हादसा कितना बड़ा हो सकता था।

4/4 बड़ा हो सकता था हादसा
bus accident in satpuli pauri garhwal

उत्तराखंड के सतपुली में एक बस अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। बस में 25 लोगों के सवार होने की खबर है। गनीमत रही कि सभी 25 की 25 जानें बच गईं। तस्वीरें देखकर ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये हादसा कितना बड़ा हो सकता था। दरअसल कोटद्वार से पौड़ी जा रही बस कुल्हाड बैंड के पास अचानक मोड़ काटते समय अनियंत्रित होकर पलट गई। शुक्र इस बात का रहा कि हादसा बड़ा नहीं हुआ।


Uttarakhand News: bus accident in satpuli pauri garhwal

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें