उत्तराखंड देहरादूनharidwar bahadrabad case

उत्तराखंड: दामाद की घर में घुसकर धुनाई..पीड़ित शख्स ने पत्नी समेत 5 लोगों पर केस दर्ज कराया

उत्तराखंड में एक मामला सामने आया है...मायकेवालों ने दामाद और उसके पिता को घर में घुसकर पीटा, पीड़ित ने 5 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है...

उत्तराखंड: haridwar bahadrabad case
Image: haridwar bahadrabad case (Source: Social Media)

देहरादून: जिन रिश्तों में लालच अपनी जगह बना लेता है, ऐसे रिश्तों को दरकते देर नहीं लगती। ऐसा ही हुआ है उत्तराखंड में जहां पत्नी ने पहले तो ससुर और पति की सारी प्रॉपर्टी अपने नाम करा ली। बाद में पति और ससुर को खाना देना बंद कर दिया, उल्टा उनसे खर्चा मांगने लगी। बाद में पत्नी मायके चली गई, बीते गुरुवार को पत्नी अपने मायके से फिर ससुराल पहुंची। पर इस बार उसके साथ मायकेवाले भी थे। इन लोगों ने आते ही दामाद और उसके परिवार वालों को पीटना शुरू कर दिया। दामाद और उसके घायल पिता ने 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पूरा मामला क्या है, चलिए आपको बताते हैं। बहादराबाद के रहने वाले संदीप कुमार की शादी साल 2006 में डोईवाला, देहरादून की रहने वाली निर्मला से हुई थी। संदीप का आरोप है कि साल 2012 में निर्मला ने उसके पिता पर दबाव बनाया और उनके दो प्लॉट अपने नाम करवा लिए। आगे जानिए..

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - हरिद्वार के DM नहीं रहेंगे दीपक रावत..मिलने वाली है बहुत बड़ी जिम्मेदारी
पीड़ित ने आरोप लगाया कि जब प्लॉट निर्मला के नाम हो गए तो उसने संदीप और उसके पिता को तंग करना शुरू कर दिया, उन्हें खाना भी नहीं देती थी। संदीप ने विरोध किया तो निर्मला ने भरण-पोषण के लिए कोर्ट में मुकदमा दायर कर दिया। ये मामला कोर्ट में विचाराधीन है। संदीप ने बताया कि 2 जून को उसकी पत्नी अपने मायके चली गई थी। गुरुवार को जब वो लौटी तो उसके साथ मायकेवाले भी थे। इन लोगों ने आते ही संदीप और उसके पिता को पीटना शुरू कर दिया। दामाद और उसके पिता पर जमकर लाठी-डंडे बरसाए। जिन्होंने बीच-बचाव की कोशिश की उन्हें भी नहीं बख्शा। हमले में संदीप और उसके पिता सुरेश चंद घायल हुए हैं। पीड़ित पति ने पत्नी सहित 5 आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन पर मारपीट का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।