दुखद: पहाड़ में दर्दनाक हादसा…पुलिस अफसर हितेश चौसाली की मौत

अल्मोड़ा के होनहार-मेहनती दरोगा हितेश चौसाली की सड़क हादसे में मौत हो गई, वो साल 2015 में उत्तराखंड पुलिस का हिस्सा बने थे..

road accident at nainital police officer hitesh chausali died - हितेश चौसाली, पुलिस अफसर हितेश चौसाली अल्मोड़ा, अल्मोड़ा सड़क हादसा, नैनीताल सड़क हादसा, हितेश चौसाली एक्सीडेंट, Hitesh Chausali, police officer Hitesh Chausali Almora, Almora road accident, Nainital, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

एक दुखद खबर उत्तराखंड के नैनीताल से आ रही है, जहां पुलिस अधिकारी हितेश चौसाली की सड़क हादसे में मौत हो गई। वो उत्तराखंड पुलिस 2015 बैच के अफसर थे। होनहार हितेश की पहचान प्रदेश के तेजतर्रार पुलिस अफसरों में होती थी। बुधवार को दरोगा हितेश चौसाली पुलिस महकमे के काम से नैनीताल हाईकोर्ट गए थे, पर ये सफर उनके लिए आखिरी सफर साबित हुआ। हितेश गए तो जरूर, लेकिन जिंदा लौटकर नहीं आए। इन दिनों उनकी पोस्टिंग दन्या में थी। नैनीताल से वापस लौटते वक्त लमंगड़ा में उनकी बाइक बेकाबू होकर खाई में जा गिरी। हादसे के बाद हितेश का हेलमेट उनके सिर से छिटक कर सड़क पर जा गिरा। हितेश को सिर पर गहरी चोट लगी थी। लगातार खून बहने की वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके से हादसे की जो तस्वीरें सामने आई हैं, वो वाकई दिल दहला देने वाली हैं।

यह भी पढें - देहरादून में 4 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म, 11 साल का लड़का निकला आरोपी
हितेश चौसाली साल 2015 में सीधी भर्ती से दरोगा बने थे। इस वक्त उनकी पोस्टिंग अल्मोड़ा के दन्या में थी। पुलिस महकमे के जो साथी कभी उनके बैचमेट थे, उन्हें ही दिल पर पत्थर रख कर हितेश की लाश का पंचनामा भरना पड़ा। हितेश के साथियों ने बताया कि वो खुशमिजाज, जिंदादिल तो थे ही साथ ही मेहनती भी थे। अपना काम ईमानदारी से करते थे। हितेश की मौत के बाद सवाल पुलिस महकमे की व्यवस्था पर भी खड़े हो रहे हैं। महकमा पुलिसकर्मियों को छोटे-छोटे कामों के लिए एक जिले से दूसरे जिले दौड़ाता रहता है, पर उनकी सुरक्षा का ध्यान कौन रखेगा? केस के लिए दूसरे राज्यों का सफर करते वक्त कई बार पुलिसकर्मियों को निजी खर्चे पर यात्रा करनी पड़ती है। हितेश चौसाली अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनकी मौत केवल एक सड़क हादसे की खबर भर नहीं है। ये पुलिस महकमे पर लगा सवालिया निशान है।


Uttarakhand News: road accident at nainital police officer hitesh chausali died

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें