औली में 200 करोड़ की शाही शादी...पहुंच रहे हैं बॉलीवुड के ये सितारे..देशभर में चर्चाएं

औली में होने वाली शाही शादी की देशभर में चर्चाएं हैं। खबर है कि करीब 55 बॉलीवुड कलाकार पहुंच रहे हैं..आप भी जानिए कौन कौन आ रहा है।

BOLLYWOOD STARS IN AULI ROYAL WEDDING - औली शाही शादी, औली गुप्ता बंधु शादी, औली गुप्ता शाही शादी, औली में शादी, औली डेस्टिनेशन वेडिंग, औली टूरिज्म, Auli Shahi Marriage, Auli Gupta Bandhu Marriage, Auli Gupta Shahi Weddings, Auli Marriage,, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

एक तरफ कोर्ट का पहरा और दूसरी तरफ औली में 200 करोड़ की शादी...वास्तव में ये शाही शादी देशभर में चर्चा का सबब बन गई है। एक तरफ कोर्ट में सुनवाई और दूसरी तरफ शादी की रस्मों के शुरू होने से चर्चाएं हर जगह हो रही हैं। इस बीच औली में होने वाली इस 200 करोड़ की शादी के बीच एक बड़ी खबर है। खबर ये है कि इस शादी में बॉलीवुड से लगभग 55 सितारे शामिल होंगे। शादी की रस्मों की शुरुआत पहाड़ के जागर सम्राट प्रीमत भरतवाण के जागरों से हुई और उसके बाद मांगल का दौर भी शुरू हुआ। औली में 20 जून को अजय गुप्ता के पुत्र सूर्यकांत का विवाह होना है। इसके बाद 22 जून को अतुल गुप्ता के पुत्र शशांक का विवाह होना है। आइए अब आपको बता देते हैं कि अब तक इस शाही शादी में किस किस बॉलीवुड कलाकार के आने की खबर है। आगे पढ़िए

1/4 अनिल कपूर, जैकलीन और शाहिद कपूर
BOLLYWOOD STARS IN AULI ROYAL WEDDING

अनिल कपूर, जैकलीन, और शाहिद कपूर जैसे कलाकार औली में आएंगे। उन्हें न्योता भेजा गया है।

2/4 कैटरीना कैफ, सिद्धार्थ मल्होत्रा और उर्वशी रौतेला
BOLLYWOOD STARS IN AULI ROYAL WEDDING

खबर है कि कैटरीना कैफ, सिद्धार्थ मल्होत्रा और उर्वशी रौतेला समेत कई कलाकार इस विवाह के गवाह बनेंगे।

3/4 कैलाश खेर और सलमान खान
BOLLYWOOD STARS IN AULI ROYAL WEDDING

खबर ये भी है कि गायक कैलाश खेर भी औली पहुंच चुके हैं। यहां तक कि अभिनेता सलमान खान के भी इस शाही शादी में आने की संभावना है। अब तक सलमान के औली पहुंचने की तारीख तय नहीं है।

4/4 शंकर, अहसान, लॉय
BOLLYWOOD STARS IN AULI ROYAL WEDDING

कैलाश खेर, शंकर एहसान लॉय और विशाल शेखर परफॉर्म करेंगे। इंटरनेशनल म्यूजिक ग्रुप सिम्फनी और बॉम्बे रॉकर्स भी शादी में आए मेहमानों का मनोरंजन करेंगे।


Uttarakhand News: BOLLYWOOD STARS IN AULI ROYAL WEDDING

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें