उत्तराखंड में भीषण हादसा..6 लोगों की मौत..खत्म हुआ पूरा परिवार

देहरादून के त्यूनी में सीआईएसएफ के इंस्पेक्टर की कार गहरी खाई में जा गिरी, हादसे में दो बच्चों समेत 6 लोगों की मौत हो गई..

CISF Inspector accident tyuni 6 dead - देहरादून,त्यूनी,सीआईएसएफ इंस्पेक्टर,CISF Inspector Accident, 6 Dead, भीषण हादसा, देहरादून त्यूनी,पवन नेगी, रेस्क्यू अभियान, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

एक दुखद खबर देहरादून के त्यूनी से आ रही है, जहां दर्दनाक सड़क हादसे में सीआईएसएफ के इंस्पेक्टर और उनके पूरे परिवार की मौत हो गई। हादसा त्यूनी बाजार के पास हुआ, जहां तेज रफ्तार से जा रही ऑल्टो कार बेकाबू होकर गहरी खाई में जा गिरी। कार में सीआईएसएफ के इंस्पेक्टर पवन नेगी और उनका परिवार सवार था। बेहद अफसोस की बात है कि हादसे में कोई नहीं बचा। कार में सवार सभी छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मरने वालों में इंस्पेक्टर पवन नेगी, उनकी पत्नी रश्मि के साथ-साथ बेटी ईशिका, आरव और दो अन्य महिलाएं शामिल हैं। हादसे में मूर्ति देवी और सुमन देवी नाम की महिला की भी मौत हो गई है, जो कि पवन नेगी के रिश्तेदार थे। एक हादसे ने पूरे परिवार को खत्म कर दिया। जिसने भी तबाही का ये मंजर अपनी आंखों से देखा उसका कलेजा छलनी हो गया। पूरा क्षेत्र इस वक्त शोक में डूबा है। परिजनों का भी रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढें - उत्तराखंड: खेत में काम करने गई थी पत्नी, घर में मौजूद पूर्व सैनिक ने खुद को गोली मारी

1/2 पवन नेगी बानपुर से त्यूणी की तरफ जा रहे थे
CISF Inspector Accident Tyuni Dehradun 6 Dead

बताया जा रहा है कि पवन नेगी अपने परिवार के साथ बानपुर से त्यूणी बाजार की तरफ जा रहे थे, इसी दौरान उनकी कार बेकाबू होकर गहरी खाई में गिर गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू अभियान शुरू किया, लेकिन अफसोस कि तब तक कार में सवार सभी लोग दम तोड़ चुके थे। सभी मृतकों के शव खाई से बाहर निकाल लिए गए हैं। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

2/2 तबाही का मंजर देख सबका कलेजा छलनी हो गया..
CISF Inspector Accident Tyuni Dehradun 6 Dead

उत्तराखंड में हादसों का दौर थम नहीं रहा है.. आज सुबह ही ऋषिकेश में भी एक सड़क हादसा हुआ है। यहां यात्रियों से भरी एक वैन बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई। वैन में हरियाणा के यात्री सवार थे। जो कि नीलकंठ महादेव के दर्शन कर लौट रहे थे। हादसे में तीन लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है। उनके परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है। हादसे में घायल सभी लोग हरियाणा के रहने वाले हैं।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: CISF Inspector accident tyuni 6 dead

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें